अपने विवादित ट्वीट्स और बयान के चलते अक्सर सुर्ख़ियों में रहने वाली कंगना रनौत अपनी अगली फ़िल्म को लेकर फिर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. ट्विटर में कंगना के एक फ़ैन पेज Kangana Ranaut Daily ने दो तस्वीरें पोस्ट कीं. एक में कंगना भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रूप में नज़र आ रही हैं तो दूसरी तस्वीर में फ़िल्म और फ़िल्म से जुड़ी जानकारी दी गयी थी. कंगना ने इस ट्वीट को री-ट्ववीट कर इस बात की पुष्टि की.

आपको बताते चलें कि ये फ़िल्म बयोपिक नहीं होगी बल्कि एक पॉलिटिकल ड्रामा होगी. फ़िल्म का टाइटल अभी नहीं रखा गया है, मगर इसमें बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स देखने को मिलेंगे. फ़िल्म में कई और अभिनेता संजय गांधी, राजीव गांधी, मोरारजी देसाई और लाल बहादुर शास्त्री जैसे दिग्गज नेताओं का किरदार निभाते हुए दिखेंगे.

Source: ft.com

इस फ़िल्म को कंगना ही प्रॉड्यूस करेंगी और इसमें इमरजेंसी और ऑपरेशन ब्लू स्टार का ज़िक्र होगा. कंगना के साथ पहले रिवॉल्वर रानी  में काम कर चुके डायरेक्टर साईं कबीर इस फ़िल्म को डायरेक्ट करेंगे, साथ ही स्टोरी और स्क्रीनप्ले भी लिखेंगे.

Source: jansatta

 ये पहली बार नहीं होगा कि कंगना किसी पॉलिटिकल फ़िल्म में दिखाई देंगी. कंगना ने फ़िल्म थलाइवी में भी काम किया है जो तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री और एक्ट्रेस जयललिता की बायोपिक है. ये फ़िल्म जल्द ही रिलीज़ हो सकती है.

Source: firstpost

हालांकि कंगना की इंदिरा गांधी के रूप वाली जो तस्वीरें सामने आ रही हैं, वो फ़िल्म का फाइनल लुक नहीं है. ये तस्वीरें कंगना के 2010 के एक फ़ोटोशूट की हैं. इन तस्वीरों को फ़ोटोग्राफर जतिन कम्पानी ने खींचा था.