बॉलीवुड की क़्वीन कंगना रनौत अपनी शानदार अदाकारी के लिए जानी जाती हैं. 3 बार नेशनल अवॉर्ड जीत चुकीं कंगना ने अब अयोध्या मामले पर 'Aparajitha Ayodhya' नामक फ़िल्म प्रोड्यूस करने की घोषणा की है.

Source: mathrubhumi

कंगना इससे पहले Manikarnika: The Queen of Jhansi फ़िल्म को डायरेक्ट कर चुकी हैं. लेकिन इस बार उन्होंने फ़िल्म प्रोड्यूस करने का फ़ैसला किया है. राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवादित ज़मीन मामले में फ़ैसला आने के बाद पहली बार कोई फ़िल्म बनने जा रही है.

Source: ibtimes

इस विषय पर फ़िल्म की घोषणा करने के बाद कंगना ने कहा-

'पिछले कई सालों से राम मंदिर का मामला सुर्ख़ियों में था. 80 के दशक में जब हम बड़े हो रहे थे. तब से ही राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवादित ज़मीन को लेकर हमारे मन में अयोध्या की एक नकारात्मक छवि बनी हुई थी. लेकिन इस मामले में सुप्रीम कोर्ट के फ़ैसले ने भारतीय राजनीति के चेहरे को ही बदलकर रख दिया है.
Source: shethepeople
सुप्रीम कोर्ट ने इतने पुराने विवाद में किसी की धार्मिक भावनाओं को नुकसान पहुंचाए बिना ही ये ऐतिहासिक फ़ैसला सुनाया. मैं अपने प्रोडक्शन हॉउस की पहली फ़िल्म के लिए एक ऐसे ही सब्जेक्ट की तलाश में थी. 'Aparajitha Ayodhya' के रूप में मुझे वो फ़िल्म मिलने जा रही है.
Source: hamariweb

इस फ़िल्म पर काम अगले साल से शुरू होगा. इसकी कहानी KV Vijayendra Prasad ने लिखी है. जो इससे पहले 'बाहुबली', 'बजरंगी भाईजान' और 'मगधीरा' जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्मों की कहानी लिख चुके हैं.

Source: bhaskar

इस फ़िल्म से पहले आप कंगना को जल्द ही जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' में देख सकते हैं. इस फ़िल्म का फ़र्स्ट लुक जारी कर दिया गया है. एक बार फिर से कंगना सुर्ख़ियों में हैं.