बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और सत्तारूढ़ शिवसेना के बीच चल रहे झगड़े के बीच बुधवार को बीएमसी ने मुंबई में एक्ट्रेस के कार्यालय में कई अवैध निर्माणों को ध्वस्त करना शुरू कर दिया है. मुंबई वापस लौट रहीं कंगना रनौत ने रास्ते से ट्वीट करते हुए मुंबई की तुलना पाकिस्तान से की है.

Source: jansatta

बीएमसी के अधिकारी ने बताया कि, ‘हमने नोटिस का जवाब देने के लिए उन्हें 24 घंटे का समय दिया था लेकिन उन्होंने जवाब नहीं दिया.' अधिकारी ने कहा कि कंगना रनौत के कार्यालय के अंदर कई अवैध और अनधिकृत निर्माण हैं और इसलिए कार्रवाई की जाएगी.

बता दें, ये सब तब हो रहा जब कंगना शिवसेना के नेता संजय राउत की की धमकी के बाद भी मुंबई वापस लौट रही हैं. दरअसल, कंगना के मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से की थी, जिसके बाद राउत ने उन्हें शहर में न लौटने की चेतावनी दी थी.

Source: deccanherald

इस बीच कंगना ने एक बार फिर ट्वीट कर कहा कि, ‘मैं कभी ग़लत नहीं हूं और मेरे दुश्मन इसे हर बार साबित करते हैं इसलिए मेरा मुंबई अब पीओके बन चुका है.’

साथ ही उन्होंने कहा, ‘मैं मुंबई दर्शन के लिए तैयार हूं. महा सरकार और उनके गुंडे मेरी संपत्ति को गैरकानूनी रूप से तोड़ रहे हैं. जारी रखें. मैंने महाराष्ट्र गौरव के लिए रक्त देने का वादा किया था, ये कुछ नहीं है, सब कुछ ले लीजिए लेकिन मेरी भावना केवल उच्च और उच्चतर होगी.’

बता दें, बीएमसी टीम ने संपत्ति का सर्वेक्षण किया था और कार्यालय की ज़मीन और पहली मंज़िल पर कई अनधिकृत निर्माण पाए थे. ये कार्यालय कंगना रनौत के स्वामित्व वाली मणिकर्णिका प्रोडक्शंस का है.