बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ट्विटर पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो हर छोटे से लेकर बड़े मुद्दे पर अपनी राय ज़रूर रखती हैं. इन दिनों कंगना 'किसान आंदोलन' को लेकर जिनके विचारों से सहमत नहीं दिख रही हैं उनपर जमकर निशाना साध रही हैं.

Source: odishatv

'किसान आंदोलन' को लेकर दिलजीत दुसांझ, तापसी पन्नू, रिहाना, ग्रेटा थनबर्ग समेत तमाम हस्तियों पर टिप्पणी कर चुकी कंगना ने अब टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा को भी अपने रडार में ले लिया है. इस दौरान कंगना ने रोहित के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल भी किया.

Source: freepressjournal

कंगना के किस ट्वीट को लेकर हुई कार्रवाई? 

दरअसल, किसान आंदोलन को लेकर क्रिकेटर रोहित शर्मा ने भी एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने एक साथ बैठकर समस्या का हल निकालने की बात कही थी. हर मुद्दे को लेकर कुछ न कुछ ट्वीट करने वाली कंगना ने रोहित शर्मा को भी अपने निशाना पर ले लिया और उन्हें 'धोबी का कुत्ता' बता दिया. 

अब ट्विटर इंडिया ने इस पर संज्ञान लेते हुए कंगना रनौत के 2 ट्वीट डिलीट कर दिए. ट्विटर ने इस दौरान नियमों के उल्लंघन का हवाला देते हुए उनके आपत्तिजनक ट्वीट्स डिलीट कर दिए थे. इस करवाई से बौखलाई कंगना ने ट्विटर को चीन का पपेट घोषित कर दिया.  

कंगना ने कहा कि, चीन की कठपुतली ट्विटर मुझे मेरा अकाउंट सस्पेंड करने की धमकी दे रहा है, जबकि मैंने किसी भी नियम का उल्लंघन नहीं किया. याद रखो जिस दिन मैं जाउंगी, तुम्हे साथ लेकर जाऊंगी. चीनी टिकटॉक की तरह तुम भी बैन हो जाओगे. 

बता दें, कंगना जिस ट्वीटर को चीन की कठपुतली बता रही हैं वो चीन में बैन है. केवल चीन का विदेश मंत्रालय, चीनी राजनयिक, दूतावास और वाणिज्य दूतावास ट्विटर का इस्तेमाल करता है.