बॉलीवुड क़्वीन कंगना रनौत (Kangna Ranaut) जल्द ही एकता कपूर के रियलिटी शो 'Lock Upp' से अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं. मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक अपने शब्दों के बाण से तहलका मचाने वाली कंगना इस रियलिटी शो में सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट्स की धज्जियां उड़ाने जा रही हैं. ALTBalaji और कंगना रनौत ने इस शो के कुछ प्रोमो वीडियो जारी किये हैं. एकता कपूर के प्रोडक्शन में बने 'Lock Upp' शो में कंगना होस्ट के अलावा जेलर के किरदार में भी दिखाई देंगी. इस रियलिटी शो को दर्शक 27 फ़रवरी से ALTBalaji और MX Player पर फ़्री में देख पाएंगे. 

ये भी पढ़ें: 60 वर्षीय दिहाड़ी मज़दूर की क़िस्मत ने पलटी बाज़ी, फटी लुंगी व कमीज़ पहनने वाला अब बन गया है मॉडल

लॉकअप (Lock Upp) के ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि, 16 कंट्रोवर्शियल सेलेब्रिटीज़, जो 72 दिनों तक लॉक अप में रहेंगे. इस दौरान जेलर बनीं कंगना रनौत इन कंटेस्टेंट्स का जीना हराम करने के लिए तैयार हैं. वो 24 घंटे इन सेलेब्स पर न केवल नज़र रखने वाली हैं, बल्कि उन पर तरह-तरह के अत्याचार भी करने वाली हैं. इस दौरान कंटेस्टेंट्स को हर हाल में कंगना के बनाये नियम-कानून ही फ़ॉलो करने होंगे.

लॉकअप (Lock Upp)

जानिए क्या है शो का सब्जेक्ट 

इस शो में वो सेलेब्रिटीज़ हिस्सा लेने जा रहे हैं जो किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहे हैं. इसके अलावा शो में कुछ ऐसे कंटेस्टेंट्स भी नज़र आएंगे जो सोशल मीडिया पर या तो कंगना को ट्रोल कर चुके हैं या फिर जिन्होंने उनके ख़िलाफ़ FIR की थीं. इस दौरान शो में हिस्सा लेने वाले इन कंटेस्टेंट्स को क़ैदी की तरह आपस में हथकड़ी बांध कर जेल में डाल दिया जायेगा और कंगना इस जेल की जेलर होंगी. बाकी आप समझ ही गए होंगे जेलर क़ैदियों के साथ क्या-क्या करता है.  

हर प्रोमो विवादित, खूब होगी कॉन्ट्रोवर्सी

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस रियलिटी शो के कुछ ट्रेलर वीडियो शेयर किये हैं. इस दौरान वो एक वीडियो में कह रही हैं, 'इस दुनिया में दो टाइप के लोग हैं. पहले वो जो मुझे पसंद करते हैं, जबकि दूसरे वो बी ग्रेड स्ट्रगलर जो मेरी बुराई करके न्यूज़ में बने रहते हैं. ऐसे हेटर्स जिन्होंने मेरी आवाज़ दबाने के लिए FIR किये, नेपोटिज़म का फ़ॉर्म्युला लगाया, मेरी लाइफ़ को एक 24/7 रियलिटी शो बना कर रख दिया, लेकिन अब मेरी बारी है'.

कंगना रनौत ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'मेरा जेल है ऐसा, न चलेगी भाईगिरी न पापा का पैसा!. कंगना आगे कहती हैं, 'अब मैं ला रही हूं द बाप ऑफ़ बिगेस्ट रियलिटी शो 'लॉकअप'. 'मेरी जेल, मेरे रूल्स' और मेरी क़ैद में होंगे 16 कंट्रोवर्शियल सेलेब्रिटीज़', जिनके साथ वही होगा जो मैं चाहती हूं'. क्या आप 'लॉकअप' देखने के लिए एक्साइटेड हैं?  

 तो चलिए जानते हैं कि आख़िर इस शो में दर्शकों को क्या अलग देखने को मिलने वाला है.

1- कंगना रनौत के रियलिटी शो में 'Lock Upp' में कंटेस्टेंट अलग-अलग लॉकअप में दिखाई पड़ेंगे. इस दौरान 2 सेलेब्रिटीज़ एक ही हथकड़ी से बंधे होंगे.

2- कंगना रनौत के इस रियलिटी शो में कंटेस्टेंट जेल (लॉकअप) से बाहर आने के लिए लड़ते हुये दिखाई देंगे. क्योंकि जेल में उन्हें टॉर्चर झेलना पड़ेगा. 

3- रियलिटी शो में 'Lock Upp' की 'Big Boss' कंगना रनौत होंगी. वो अपने हिसाब से नियम तय करेंगी और कंटेस्टेंट्स पर खुलकर अपनी दादागिरी चलाएंगी.

4- 'लॉकअप' के ट्रेलर में देख ही लिया होगा कि शो में कंटेस्टेंट्स की लाइफ़ लग्ज़री तो कतई नहीं होने वाली, उन्हें बुनियादी ज़रूरतों व राशन के लिए संघर्ष करना पड़ेगा. 

5- इस रियलिटी शो में सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट्स के अलावा ऐसे कंटेस्टेंट्स भी हिस्सा लेंगे जो सोशल मीडिया पर कंगना को ट्रोल कर चुके हैं. कंगना यहां पर इनकी अच्छे से ख़बर लेंगी.  

6- इस रियलिटी शो में 'बिग बॉस' की तरह सैकड़ों कैमरे नहीं लगे होंगे, बल्कि प्रोफेशनल कैमरापर्सन शूट करेंगे. इससे दर्शकों को चीज़ें बेहतर ढंग से देखने को मिलेंगी. 

तो फिर तैयार हो 'Lock Upp' देखने के लिए, वो भी फ़्री में? 

ये भी पढ़ें: Oscar 2022: ऑस्कर नॉमिनेटेड इन 11 बेहतरीन फ़िल्मों को आप इन OTT Platforms पर देख सकते हैं