भारत में बॉलीवुड फ़िल्में फ़ैंस के लिए लाइफ़ लाइन की तरह होती हैं, तो वहीं फ़िल्म स्टार भगवान की तरह. अपने चहेते स्टार्स की एक झलक पाने के लिए फ़ैंस किसी भी हद तक जाने को तैयार रहते हैं. कुछ फ़ैंस को आपने इन स्टार्स से मिलने की चाह में हज़ारों किलोमीटर का सफ़र तय करके मुंबई में इनके घरों के बाहर इंतज़ार करते हुए भी देखा होगा. तो वहीं कुछ को एक ऑटोग्राफ़ के लिए इन स्टार्स के पीछे भागते हुए भी देखा ही होगा.

Source: indiatimes

हाल ही में एक अजीबो-ग़रीब वाक़या बॉलीवुड स्टार नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ भी हुआ. फ़ैंस ने तो यहां अपनी सारी हदें ही पार कर दीं. एक सेल्फ़ी के चक्कर में वो नवाज़ से इस कदर चिपट पड़े कि उनको गले से पकड़कर खींच डाला.

Source: thehindu

दरअसल, नवाज़ अपनी अगली फ़िल्म 'रात अकेली है' की शूटिंग के सिलसिले में कानपुर आये हुए थे. अपने चहेते स्टार की एक झलक पाने के लिए फ़ैंस कुछ इस कदर उत्साहित हुए कि वो भूल ही गए कि नवाज़ उनके मेहमान भी हैं. नवाज़ के साथ सेल्फ़ी लेने के चक्कर में फ़ैंस ने उनका कॉलर ही खींच डाला.

View this post on Instagram

Crazy selfie fan #nawazudinsiddiqui #kanpur

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

वो तो गनीमत रही कि ठीक समय पर नवाज़ के सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें वहां से निकाल लाये वरना कनपुरिया फ़ैंस कब नवाज़ का कीमा-क़बाब बना देते पता ही नहीं चलता. वैसे भी फ़िल्मस्टार के साथ इस तरह की घटना कोई बड़ी बात नहीं है.

Source: indiatoday

नवाज़ इन दिनों अपनी अपकमिंग फ़िल्म 'फ़ोटोग्राफ़' को लेकर भी सुर्ख़ियों में हैं. नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और सान्या मल्होत्रा स्टारर इस फ़िल्म को प्रतिष्ठित #SundanceFilmFestival2019 के लिए सेलेक्ट किया गया. साथ ही #berlinale2019 में भी स्क्रीनिंग का मौका मिल चुका है.

पुलवामा अटैक के बाद नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी फ़िल्म 'फ़ोटोग्राफ़' को पाकिस्तान में रिलीज़ करने से मना कर दिया है.