फ़िल्मी दुनिया में इन दिनों एक ही फ़िल्म छाई है वो है ‘कांतारा’ (Kantara). 30 सितंबर, 2022 को कन्नड़ सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई इस मूवी ने कुछ ही दिनों में 100 करोड़ क्लब में एंट्री मार ली थी. उसके बाद जब इसका डब्ड हिंदी वर्ज़न आया तो वो भी दर्शकों को ख़ूब भाया. 

Kantara
koimoi

इसकी कहानी से लेकर डायरेक्शन तक की सब लोग तारीफ़ कर रहे हैं. इस मूवी को IMDb ने 9.2 रेटिंग दी है. फ़िल्म को डायरेक्ट किया है ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) ने और इन्होंने ही फ़िल्म में लीड रोल निभाया है. 

ये भी पढ़ें: 350 करोड़ की नेट वर्थ वाले साउथ एक्टर अजीत कुमार रईसों के भी रईस हैं, रॉयल है लाइफ़स्टाइल

Rishab Shetty

Rishab Shetty
wikibio

ऋषभ काफ़ी दिनों से कन्नड़ फ़िल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं. इस मूवी के हिट होने से पहले ही वो स्टार की कैटेगरी में आ गए थे. इसने बस उनकी ख्याति को अब दूर-दूर तक पहुंचाने का काम किया है. सुपरस्टार होने के चलते इनकी लाइफ़स्टाइल भी आलीशान है. चलिए जानते हैं इनकी लग्ज़री लाइफ़स्टाइल के बारे में…

खु़द का है प्रोडक्शन हाउस (Rishab Shetty’s Production House)

Lifestyle Of Kannada Actor Rishab Shetty
instagram

ऋषभ शेट्टी फ़िल्म में एक्टिंग करने और उन्हें डायरेक्ट करने के साथ ही मूवी को प्रोड्यूस भी करते हैं. उनका ख़ुद का प्रोडक्शन हाउस है. इसका नाम है Rishab Shetty Films. 2018 में फ़िल्म Sa.Hi.Pra.Shaale Kasaragodu के साथ इन्होंने इसकी शुरुआत की थी.

ऋषभ शेट्टी की कुल संपत्ति (Rishab Shetty’s Net Worth)

कन्नड़ स्टार ऋषभ शेट्टी ने बतौर टीवी एक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी. एक रिपोर्ट के मुताबिक उनकी कुल संपत्ति लगभग 12 करोड़ 40 लाख रुपये है. 

महंगी कार (Rishab Shetty’s Car Collection)

Lifestyle Of Kannada Actor Rishab Shetty
instagram

ऋषभ को महंगी कार से चलने का शौक़ है. पहले वो कौन सी कार इस्तेमाल करते थे ये तो नही पता, लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी पत्नी को Audi Q7 गिफ़्ट की है. इस कार क़ीमत भारत में लगभग 87 लाख रुपये है. इस कार की पूजा अर्चना के लिए ये अपने परिवार के साथ मंदिर भी गए थे.