कॉमेडी किंग कपिल शर्मा कॉमेडी जितनी अच्छी करते हैं वो दिल के भी उतने ही अच्छे हैं. इसका प्रमाण है हाल ही में कपिल द्वारा सोशल मीडिया पर एक ज़रूरतमंद महिला की मदद के लिए आगे आना. 

दरअसल, कपिल शर्मा ने ट्विटर पर एक ट्वीट देखा. इसमें एक महिला अपने Triplets (ट्रिपलेट, तिड़वा बच्चों) के साथ दिखाई दे रही है. तस्वीर के साथ एक पोस्ट लिखा था, इसमें बताया गया था कि उनके बच्चे प्रीमच्योर(Preterm) पैदा हुए हैं.

kapil sharma
Source: koimoi

उनके इलाज के लिए उन्हें लाखों रुपये की ज़रूरत है. रुपये न होने कारण वो बच्चों का इलाज नहीं करवा सकते और वेंटीलेटर तक का ख़र्च नहीं उठा पा रहे हैं. ये पोस्ट देखने के बाद कपिल शर्मा का दिल पसीज गया.

उन्होंने इसे रीट्वीट करते हुए चैट बॉक्स में इस परिवार की डिटेल्स मांगी है ताकि वो उनकी मदद कर सकें. उनकी इस दरियादिली से लोग ख़ुश हुए और उनकी जमकर तारीफ़ कर रहे हैं. आप भी देखिए: 

इस पोस्ट को ज़रूरतमंद लोगों के लिए चंदा इकट्ठा करने वाली वेबसाइट Ketto ने शेयर किया था. इसमें बताया गया है कि बच्चों के पिता दर्जी हैं. कोरोनाकाल में उनकी नौकरी चली गई है. आर्थिक तंगी के चलते वो अपने बच्चों का इलाज नहीं करवा पा रहे हैं. आप भी चाहें तो यहां क्लिक कर इनकी मदद कर सकते हैं.