कॉमेडियन कपिल शर्मा टीवी इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं. देशभर में उनके करोड़ों प्रशंसक हैं. उनकी इसी फ़ैन फॉलोइंग का असर है कि कपिल बॉलीवुड में भी अपना करियर शुरू कर चुके हैं और अब जल्द ही अपने डिजिटल डेब्यू के लिए भी तैयार हैं. चर्चा है कि कपिल एक वेब सीरीज़ करने वाले हैं और दिलचस्प बात ये है कि वो इसके लिए 20 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं.

Source: dailyo

इस बात का ख़ुलासा द कपिल शर्मा शो पर कृष्णा अभ‍िषेक ने किया है. कृष्णा ने मस्ती करते हुए कहा कि कप‍िल शर्मा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपने डिजिटल डेब्यू के लिए 20 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं. हालांकि, ये बात कृष्णा ने मस्ती में कही थी पर लोग इसे मज़ाक में नहीं ले रहे. कृष्णा ने ये भी कहा कि इस नए वेब शो की शूटिंग शिमला में होगी.

दरअसल, लेटेस्ट TKSS एपिसोड में शत्रुघ्न सिन्हा अपने बेटे लव के साथ आए थे, इस दौरान कृष्णा ने ख़ुलासा किया कि कपिल वेब शो के लिए 20 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं. माना जा रहा है कि भले ही कृष्णा ने बात मज़ाक में की हो, लेकिन कपिल की पॉपुलरटी को देखते हुए उन्हें इतनी बड़ी रक़म मिलना कोई चौंकाने वाली बात नहीं है. 

Source: thequint

बता दें, अगले हफ्ते TKSS के एपिसोड में नोरा फतेही के साथ गायक गुरु रंधावा भी दिखाई देंगे और एक अन्य एपिसोड में जेनेलिया और रितेश देशमुख कॉमेडी चैट शो का हिस्सा होंगे. साथ ही, अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी ने रविवार को TKSS के अपने आगामी एपिसोड के लिए शूटिंग की. वे अपनी आगामी हॉरर-कॉमेडी लक्ष्मी बॉम्ब को यहां प्रमोट करेंगे.