बीते सोमवार एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए कॉमेडियन कपिल शर्मा को व्हीलचेयर पर देख फैंस घबरा गए थे. इस दौरान कपिल व्हीलचेयर पर दिखे और उन्हें पीपीई किट पहना एक शख़्स कहीं लेकर जा रहा था. कपिल को इस हाल में देख ये फ़ैंस ये जानने को बेक़रार हैं कि आख़िर उन्हें हुआ क्या है?. 

इस दौरान जब कपिल शर्मा एयरपोर्ट चेक-आउट कर रहे थे तभी उन पर मीडिया कैमरों की नज़र पड़ गयी. इस दौरान ब्लैक कलर के ट्रैक सूट पहने कपिल ने चेहरे पर सफ़ेद रंग का मास्क भी लगाया हुआ था. कपिल शर्मा पैपराजी को देखकर बुरी तरह भड़क गए.

Source: tv9hindi

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कपिल शर्मा को एक अटेंडेंट व्हीलचेयर पर एयरपोर्ट से बाहर लेकर जा रहा है. इस दौरान पैपराजी उनकी फ़ोटोज़ लेने लगते हैं. तभी कपिल गुस्से में कहते हैं, 'ओए, हटो पीछे सारे तुम लोग. तुम लोग बदतमीजी करते हो 'उल्लू के पट्ठे'. 

Source: tv9hindi

कपिल के मुंह से ये अपशब्द सुनते ही एक फ़ोटोग्राफ़र को ग़ुस्सा गया. वो कहता है, 'रिकॉर्ड हो गया सर, थैंक्यू सर'. इसके बाद कपिल की टीम से एक शख़्स पैपराजी से वीडियो डिलीट करने के लिए बोलता है, जिस पर एक फ़ोटोग्राफ़र कहता है, 'उन्होंने हमें उल्लू के पट्ठे कहा है, हम वीडियो डिलीट नहीं करेंगे'.  

स्पॉटबॉय से बातचीत में कपिल शर्मा ने कहा, मैं ठीक हूं, बस जिम में थोड़ा सा बैक इंजरी हो गई थी. कुछ दिनों में ये ठीक हो जाएगी. आपके कंर्सन के लिए थैंक्यू.  

बता दें कि हाल ही में कपिल का कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' बंद हुआ है. हालांकि, ये हमेशा के लिए बंद नहीं हुआ है. कुछ समय के ब्रेक के बाद वो फिर से वापसी करेंगे. फ़िलहाल 'कोविड-19' की वजह से शो में दर्शक नहीं आ रहे थे, लेकिन जब शो दोबारा शुरू होगा तब ऑडियंस भी दिखेगी.

Source: sky

कपिल शर्मा पिछले महीने ही दूसरी बार पिता बने हैं. कपिल की पत्नी गिन्नी शर्मा ने फ़रवरी में बेटे को जन्म दिया था और उनकी पहले से एक बेटी है. शो बंद होने के बाद कपिल परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. 

कपिल के आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वो जल्द ही नेटफ्लिक्स पर भी नज़र आने वाले हैं. कपिल ने ख़ुद इसकी जानकारी दी थी. वो किसी फ़िल्म, शो या फिर वेब सीरीज़ कहां में नज़र आएंगे फ़िलहाल इस बात की कोई जानकारी नहीं है.