कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अक्सर सुर्ख़ियों में रहते हैं. कपिल ने अपने मशहूर सेलिब्रिटी चैट शो 'द कपिल शर्मा शो' के नए एपिसोड में ख़ुलासा किया है कि वो गिन्नी चतरथ के साथ अपने विवाह समारोह से भाग गए थे. कपिल ने इसके पीछे का मज़ेदार कारण भी बताया है.

Source: techzimo

दरअसल, इस हफ़्ते 'द कपिल शर्मा शो' के नए एपिसोड में अभिनेता और राजनेता राज बब्बर और जया प्रदा अपनी आगामी फ़िल्म का प्रचार करने आए थे. इस दौरान कपिल कभी जया प्रदा से फ़्लर्ट करते दिखे तो कभी राज बब्बर पर चुटकी लेते दिखे. कपिल ने इनके साथ खूब हंसी मज़ाक भी की.

इस दौरान कपिल ने राज बब्बर से एक सवाल पूछा कि, हमने सुना है कि आप किसी भी रैली में भाषण देने से पहले ख़ुद ही मंच की जांच करते हैं. क्या ये सच है? 

इसका जवाब राज बब्बर ने हां में देते हुए बताया कि, जब मैं राजनीति में नया नया आया था, तो इस दौरान रैलियों में हज़ारों लोगों की भीड़ आती थी. ऐसे में कुछ फ़ैंस ऐसे भी होते थे जो मंच पर चढ़ जाते थे. एक रैली के दौरान ऐसा ही हुआ तह, जब भारी भीड़ के कारण स्टेज टूट गया था. उस दिन से मैं रैली में प्रवेश करने से पहले मंच की जांच शुरू कर देता हूं. 

इस दौरान कपिल ने भी अपनी शादी का एक मज़ेदार क़िस्सा शेयर करते हुए कहा कि, 'जब मैं और गिन्नी फेरे लेने के लिए मंडप पर आए तो अचानक शादी में आए सारे मेहमान मंडप पर एकत्र हो गए. इतनी सारी भीड़ देख डर के मारे हम अपने कमरे में भाग गए और माहौल शांत होने के बाद ही बाहर निकले'.

बता दें कि कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ 12 दिसंबर, 2018 को पंजाब के जालंधर में बड़े धूमधाम से शादी के बंधन में बंधे थे. इस कपल की एक बेटी भी है, जिसका नाम इनाया है.