नये साल पर 'द कपिल शर्मा शो' के फ़ैंस को बड़ा झटका लगा है. ख़बर के मुताबिक, सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला सबका चाहेता 'द कपिल शर्मा शो' बंद होने जा रहा है. Indianexpress की मानें, तो शो के एक्टर्स और क्रिएटिव टीम शो में कुछ बदलाव लाना चाह रही है, जिसके चलते कुछ समय के लिये शो बंद किया जा रहा है.

kapil
Source: sonyliv

शो के लेकर मेकर्स और चैनल के बीच काफ़ी बातचीत भी हुई, जिसके बाद उसे ऑफ़ एयर करने का निर्णय लिया गया. मेकर्स का कहना है कि सेट पर बिना ऑडियंस शो थोड़ा बोरिंग हो जाता है. इसलिये वो उसमें एंटरटेनमेंट का तड़का लगाना चाहता है. वहीं कोविड-19 की वजह से फ़िल्म स्टार्स भी सेट पर प्रमोशन के लिये नहीं आ पा रहे हैं. इन सब कारणों को देखते हुए शो को ऑफ़ एयर करना बेहतर समझा गया.

Kapil Show
Source: indiatoday

आपको बता दें कि माहमारी का असर सिर्फ़ 'द कपिल शर्मा शो' पर ही नहीं पड़ा है. इसके साथ-साथ 'अलादीन-नाम तो सुना होगा' और 'नागिन 5' भी फरवरी महीने की शुरूआत में बंद हो जायेगा. वहीं 'गुप्ता ब्रदर्स', 'लॉकडाउन की लव स्टोरी' और 'एक्सक्यूज़ मी मैडम' पहले ही बंद हो चुके हैं.  

Kapil
Source: dnaindia

'द कपिल शर्मा शो' का बंद होना फ़ैंस के लिये बेहद निराशाजनक है. निश्चित ही हम सब डिनर टेबर पर कपिल और उनकी टीम की कॉमेडी मिस करने वाले हैं.