कॉमेडी जगत में कपिल शर्मा एक बड़ा और जाना-माना नाम हैं. कपिल न सिर्फ़ अपनी कॉमेडी टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं बल्कि लोग उनके शरारती अंदाज़ के भी दीवाने हैं. आज वो टीवी के साथ-साथ फ़िल्में भी कर रहे हैं, लेकिन आज उनके ज़िक्र की वजह फ़िल्में या टीवी शो नहीं बल्कि उनकी एक पुरानी तस्वीर है. 

Source: news18

kapil.is.love नाम के इंस्टाग्राम पेज ने कपिल की एक थ्रोबैक फ़ोटो शेयर की है, जिसमें उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो रहा है. ये तस्वीर तब की है, जब कपिल कॉलेज में पढ़ा करते थे.

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, ‘सफ़लता केवल उन लोगों को मिलती है, जो कड़ी मेहनत करते हैं. कपिल शर्मा वाकई लाखों लोगों के लिए एक प्रेरणा हैं. कपिल शर्मा के कॉलेज के दिनों की तस्वीर. अपनी मेहनत और समर्पण से लाखों लोगों को प्रेरित करने के लिए शुक्रिया सर. आप सही मायनों में हमारे आइडल हैं. चाहें कुछ भी हो जाए, लेकिन हम आपका समर्थन करते रहेंगे. हमें एंटरटेन करते रहिए कॉमेडी किंग. लव यू सो मच सर.’

तस्वीर में कपिल शर्मा अपने हाथ में ट्रॉफ़ी पकड़े बेहद ख़ुश नज़र आ रहे हैं. कपिल के फ़ैंस भी इस पोस्ट पर जमकर कमंट कर रहे हैं.

बता दें, द कपिल शर्मा शो को दर्शकों से अपार लोकप्रियता और प्यार मिला है. हालांकि, कभी-कभी ये शो विवादों में घिर जाता है. हाल ही में #BoycottKapilSharmaShow ट्विटर पर ट्रेंड होने लगा था, क्योंकि कीकू शारदा ने शो में एक पत्रकार का मज़ाक उड़ाया था. दरअसल, नए एपिसोड में मनोज वाजपेयी और अनुभव सिन्हा गेस्ट थे और कीकू ने ‘रद्दी न्यूज़’ नाम के कार्यक्रम के ज़रिए एक पत्रकार की कॉपी की थी.