करण जौहर की फ़िल्म 'कलंक' इस साल की बेस्ट ओपनर बन गई है. आलिया भट्ट और वरुण धवन की इस फ़िल्म ने पहले ही दिन 21.60 करोड़ रुपये की कमाई की थी. लेकिन अब शायद इस फ़िल्म के बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन पर असर पड़ सकता है. क्योंकि ये फ़िल्म ऑनलाइल लीक हो गई है.

Source: Freepressjournal

हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'कलंक' तमिल रॉकर्स नाम की वेबसाइट पर लीक की गई. पाइरेसी की दुनिया में ये वेबसाइट काफ़ी फ़ेमस है. इस वेबसाइट पर साउथ की कई बड़ी फ़िल्मों के साथ ही बॉलीवुड और हॉलीवुड की कुछ फ़िल्में भी लीक हो चुकी हैं.

इसके अलावा ये वेबसाइट कई वेब सीरीज़ भी लीक कर चुकी है. हाल ही में इसने 'गेम ऑफ़ थ्रोन्स-8' का पहला एपिसोड ऑनलाइन लीक कर दिया था.

फ़िल्म इंडस्ट्री पाइरेसी से बहुत परेशान है. इसके चलते उसने कोर्ट का दरवाज़ा भी खटखटाया था. इस साल इस वेबसाइट ने अक्षय कुमार-रजनीकांत स्टारर फ़िल्म 2.0 को भी लीक किया था, जिसके बाद मेकर्स को काफ़ी नुकसान उठाना पड़ा था.

फ़िल्म के लीक होने के बाद ट्विटर की दुनिया कहां शांत रहने वाली थी. ये रहे कुछ ट्वीट्स:

कलंक ने अभी तक 44 करोड़ रुपये की कमाई की है, जबकि इसने पहले ही दिन 21 करोड़ रुपये कमाए थे. इससे पता चलता है कि लीक होने से इस फ़िल्म को कितना नुकसान उठाना पड़ रहा है. इस फ़िल्म को अभिषेक वर्मन ने डायरेक्ट किया है, जिसमें दो दशक के लंबे अंतराल के बाद संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की जोड़ी एक साथ नज़र आई है.