बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर से कहीं अधिक सुर्खियों में रहते हैं उनके बेटे तैमूर अली ख़ान. टीवी, अख़बार और सोशल मीडिया सभी जगह पर उनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. अब तैमूर की एक और फ़ोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस फ़ोटो में वो अपनी मां करीना के साथ नन्हें शेफ़ के रुप में दिखाई दे रहे हैं.

दरअसल, करीना कपूर इन दिनों चंडीगढ़ में अपनी अपकमिंग फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कर रही हैं. शूटिंग से फ़्री होने के बाद वो अपने बेटे के साथ एक होटल में कुकिंग क्लास लेने पहुंच गईं. कुकिंग टिप्स लेती करीना और शेफ़ के लुक में तैमूर का अंदाज़ लोगों को ख़ूब पसंद आ रहा है.

तैमूर

उनकी ये क्यूट तस्वीरें ओबरॉय होटल के शेफ़ विजय चौहान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. तैमूर और करीना ने यहां पर कप केक और आइसक्रीम बनाने की टिप्स ली हैं. इनकी तस्वीरें देख कर लग रहा है दोनों ने अपनी इस छोटी सी कुकिंग क्लास को बहुत ही इंजॉय किया है.

तैमूर

भले ही तैमूर मीडिया के फ़ेवरेट स्टार किड हों, लेकिन तैमूर को लगातार उनका फ़ोटो खींचना पसंद नहीं है. इसलिए अब वो किसी भी फ़ोटोग्राफ़र को देखकर कहने लगे हैं- No Photos. 

तैमूर

हम भी तैमूर से सहमत हैं, क्योंकि हर बच्चे को अधिकार है कि उन्हें उनका स्पेस दिया जाए. आपका इस बारे में क्या कहना है, कमेंट कर हमसे ज़रूर शेयर करें.   

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.