हर शख़्स को कभी न कभी, किसी न किसी पर क्रश ज़रूर होता है. फिर चाहे वो आम इंसान हो या कोई सेलिब्रिटी. हाल ही में अभिनेत्री करीना कपूर ख़ान ने भी अपने क्रश के नाम का ख़ुलासा किया है. आप ये जानकर हैरान मत होना कि करीना का क्रश कोई और नहीं, बल्कि 'आशिकी' फ़ेम राहुल रॉय थे. करीना को 90 के दशका के अभिनेता राहुल रॉय इतना पसंद थे कि उन्होंने आशिकी फ़िल्म 8 बार देख डाली थी.

Kareena Kapoor Khan
Source: bollywoodlife

मुंबई मिरर के रिपोर्ट के अनुसार, हाल ही में करीना कपूर टीवी रिएलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' के मंच पर पहुंची थी. इस दौरान शो होस्ट कर रहे करण वाही करीना से बार-बार उनके पहले क्रश का नाम जानना चाह रहे थे. करण के सवालों से परेशन हो कर आखिरी में करीना ने बता ही दिया कि एक युवा के तौर पर उन्हें राहुल रॉय बेहद पसंद थे.

Rahul roy
Source: thelivemirror

1990 में आई फ़िल्म 'आशिकी' का निर्देशन महेश भट्ट ने किया था. इस फ़िल्म के मुख्य कलाकार राहुल रॉय और अनु अग्रवाल थी. 90 के दशक की इस सुपर-डुपर हिट फ़िल्म ने बॉक्स ऑफ़िस पर अच्छा कलेक्शन किया. इसके साथ ही राहुल रॉय रातों-रात लोगों के चेहते स्टार भी बन गये थे. सिर्फ़ करीना ही नहीं, राहुल रॉय भी उस समय न जाने कितने युवा दिलों के क्रश थे.

saif kareena and taimur
Source: Indiatoday

करीना कपूर ख़ान पिछले 2 महीने से लंदन में पति सैफ़ और बेटे तैमूर के साथ हॉलीडे एंजॉय कर रहीं थी. हिंदुस्तान लौटने के बाद वो अपनी आगामी फ़िल्म 'अंग्रज़ी मीडियम' की शूटिंग में बिज़ी हो गई हैं, तो वहीं सैफ़ अपनी होमप्रोडक्शन फ़िल्म 'जवानी जानेमन' में व्यस्त हो गये हैं. इसके साथ ही करीना कुछ समय लैक्मे फ़ैशन वीक के रैंप वॉक पर भी नज़र आई थी, जहां उन्होंने कहा था कि उन्हें अपने आत्मविश्वास पर पूरा विश्वास है.

एंटरटेनमेंट के और आर्टिकल पढ़ने के लिये क्लिक करें.