बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ़ (Katrina Kaif) की शादी से जुड़ी डीटेल्स मौजूदा समय में किसी सीक्रेट मिशन को डिकोड करने जैसी लग रही हैं. सोशल मीडिया इस रूमर्ड कपल की शादी से जुड़ी तमाम रिपोर्ट्स से ख़चाख़च भरा पड़ा है. हालांकि, इनमें से किस पर यकीन किया जाए और किसे इग्नोर, यह तय कर पाना काफी टेढ़ी ख़ीर है.

खैर, ख़बरों के मुताबिक विक्की और कैट 9 दिसंबर को राजस्ठान के 'Six Senses Fort Barwara' में शादी के बंधन में बंधेगे. यहीं नहीं, इस हाई प्रोफाइल शादी में कई VIP गेस्ट शिरकत करेंगे.  

Vicky Kaushal and Katrina Kaif Wedding
Source: indiatvnews

मंगलवार सुबह एक्ट्रेस के करीबी दोस्त व फिल्ममेकर कबीर ख़ान अपनी पत्नी मिनी माथुर और बेटी सारिया के साथ मुंबई एयपोर्ट से जयपुर के लिए उड़ान भरते हुए स्पॉट किए गए. आपको जानकारी के लिए बता दें कि कैटरीना और कबीर ने कई फ़िल्मों में एक साथ काम किया है, जिसमें 'न्यूयॉर्क', 'एक था टाइगर' और 'फैंटम' जैसी फ़िल्में शामिल हैं. 

ये भी पढ़ें: शाही और भव्य है विक्की कौशल- कटरीना कैफ़ का वेडिंग वेन्यू, जानिए इस ऐतिहासिक जगह के बारे में

मेहमानों का डबल वैक्सीनेटेड होना ज़रूरी

इसके अलावा, नेहा धूपिया, शरवरी वाघ, सुनील शेट्टी, राधिका मदान, पंजाबी सिंगर गुरदास मान, सिंगर शंकर महादेवन अपने-अपने घरों से शादी में शरीक होने के लिए निकल चुके हैं. शादी अटेंड करने के लिए मेहमानों को अपनी RT-PCR टेस्ट रिपोर्ट साथ लानी होगी. साथ ही गेस्ट्स का डबल वैक्सीनेटेड होना भी ज़रूरी है. 

120 मेहमानों को ही मिलेगी एंट्री

कपल की शादी से जुड़ी ये भी ख़बर मिली है कि कोरोना के चलते वेडिंग गेस्ट लिस्ट को ट्रिम कर दिया गया है. यानी शादी में टोटल 120 लोगों की ही एंट्री है. ये वो लोग हैं जो विक्की और कैट की लाइफ़ में ख़ासम ख़ास हैं. लिस्ट में वरुण धवन, करण जौहर, आलिया भट्ट, रोहित शेट्टी और अनुराग कश्यप समेत कई अन्य सेलेब्स का भी नाम है.

शशांक खैतान, नताशा दलाल, बोस्को मार्टिस, अनीता श्रॉफ और आदित्य धर ने भी इस लिस्ट में अपनी जगह बनाई है. फ़िल्ममेकर अली अब्बास ज़फ़र, ज़ोया अख़्तर और अलवीरा को भी इनवाइट भेजा गया है. 

ये भी पढ़ें: 75 लाख की कार और हाथ में 23 लाख की घड़ी, ऐसी रॉकिंग लाइफ़ है 'उरी' फ़ेम एक्टर विक्की कौशल की

मेहमानों के लिए चिल करने की सुविधा 

आने वाले गेस्ट की मेहमाननवाज़ी के लिए स्पेशल इंतज़ामात किए गए हैं. सभी मेहमानों के चिल करने के लिए सफ़ारी राइड की सुविधा रखी गई है. 

katrina kaif and vicky kaushal
Source: https://www.geo.tv/

मतलब भाई शादी हो तो विक्की-कैट जैसी, वरना न हो!