महानायक अमिताभ बच्चन की मौजूदगी में 'कौन बनेगा करोड़पति-11' काफ़ी अच्छा चल रहा है. हर कई दिन कई दिलचस्प कहानियां और प्रतिभागी सामने आते रहते हैं. इस बार महानायक बच्चन साहब के सामने हॉट सीट पर बिहार के लाला सनोज राज होंगे, जो काफ़ी समझदारी से बिग बी द्वारा पूछे गये सवालों का सामना करेंगे. टीवी पर आ रहे ताज़ा प्रोमो के मुताबिक, बिहार के सनोज बेहतरीन खेलते हुए एक करोड़ रुपये भी जीत जायेंगे. इसी के साथ वो सीज़न के पहले करोड़पति भी बन जाएंगे. 

Sanoj
Source: LiveHindustan

प्रोमो में क्या दिखाया गया!

'SONY TV' के प्रोमो में अमिताभ बच्चन सनोज को ये बताते हैं कि वो एक करोड़ रुपये जीत चुके हैं. इसके बाद वो 7 करोड़ रुपये के लिये खेलने वाले हैं. बाकि आप प्रोमो ख़ुद देख सकते हैं. 

वीडियो के हिसाब से सीज़न के पहले करोड़पति सनोज 7 करोड़ के सवाल के लिये भी काफ़ी Confident दिखाई दे रहे हैं. 

KBC
Source: thelallantop

क्या करते हैं सीज़न के पहले करोड़पति?

सनोज़ एक मीडिल क्लास फ़ैमिली से हैं और वो IAS बन कर देश की सेवा करना चाहते हैं. सनोज की पढ़ाई जहानाबाद के स्कूल से हुई है और उनके पिता पेशे से किसान हैं. बी-टेक की पढ़ाई पूरी करने के बाद वो दो साल से बतौर सहायक कमांडेंट काम कर रहे हैं. अब सनोज 7 करोड़ रुपये की रकम जीत कर अपना सपना पूरा कर पाते हैं या नहीं वो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा. 

KBC 11
Source: kbcliv

यूपी के हिमांशु नहीं जीत पाये एक करोड़ रुपये!

बीते मंगवाल को 19 के हिमांशु ने एक करोड़ रुपये के सवाल का सामना किया पर, जवाब न पता होने की वजह से उन्होंने गेम क्विट करना बेहतर समझा.  

हमारी तरफ़ से सनोज को 'ऑल द बेस्ट' हम यही आशा करते हैं कि वो अपनी सूझ-बूझ से 7 करोड़ रुपये जीत जाएं. 

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ें 'ScoopWhoop Hindi' पर क्लिक करके.