‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 12वें सीज़न की दूसरी करोड़पति भी एक महिला ही बनी है. शो के मौजूदा सीज़न को कुछ दिन पहले नाज़िया नसीम के रूप में पहली करोड़पति मिली थीं और अब एक आईपीएस अधिकारी मोहिता शर्मा ने भी एक करोड़ रुपये जीत लिए हैं. 

Source: indiatimes

हालांकि, मोहिता को हॉटसीट पर बैठा देख कई लोग ये सवाल कर रहे हैं कि क्या सरकारी अधिकारी भी केबीसी में हिस्सा ले सकते हैं, क्योंकि उन्हें कई तरह की ज़िम्मेदारियां निभानी होती हैं. लेकिन इस सवाल का जवाब पूरी तरह से इस बात पर निर्भर करता है कि व्यक्ति कौन से डिपार्टमेंट में काम कर रहा है.

Source: indiatimes

आम तौर पर सरकारी कर्मचारी भी रजिस्ट्रेशन प्रोसेस के बाद ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में हिस्सा ले सकते हैं. लेकिन इसके बावजूद भी देखा गया है कि ज़्यादातर सरकारी कर्मचारी शो में हिस्सा नहीं लेते, क्योंकि ये शो जितने समय की डिमांड करता है, वो उसे पूरा करने में समर्थ नहीं होते हैं. 

Source: indiatimes

लेकिन इस सीज़न में कुछ सरकारी कर्मचारियों ने हिस्सा लिया है और वो कुछ अमाउंट जीते भी हैं. उन सबमें मोहिता का नाम सबसे ऊपर है. वहीं, साल 2017 में आए सीज़न की बात की जाए तो बहुत से सरकारी अधिकारियों ने इस शो में भाग लिया था और पैसा जीता था. 

जिनमें फ़िजिकली चैलेंजड ट्रेनी डिप्टी कलेक्टर अनुराधा अग्रवाल, केरल के आईपीएस ऑफ़िसर डॉ. विनय गोयल और मुंबई के अंबरनाथ से एक सैनिटेशन वर्कर मनीष नारायण समेत अन्य के नाम शामिल हैं.