Khatron Ke Khiladi 12: डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फ़िल्में ज़बरदस्त एक्शन भरपूर होती हैं. इनकी फ़िल्मों में धूं-धूं कर गाड़ियों का उड़ना और दिल दहला देने वाले स्टंट होते हैं. फ़िल्मों के साथ-साथ रोहित शेट्टी का टीवी शो ख़तरों के खिलाड़ी भी स्टंट के मामले में कम नहीं है. पिछले 12 सालों से ये शो ब्लॉकबस्टर हो रहा है, लेकिन जब से इसकी कमान रोहित शेट्टी के हाथों में गई है, तबसे इस शो ने सफलता के झंडे गाड़ें हैं. इनके शो में वो होता है, जो टीवी सीरियल्स में नहीं होता है. टीवी सीरियल में आंसू बहाने वाली इशिता यानि दिव्यांका त्रिपाठी शो में मगरमच्छ को उठा लेती है. और ऐसे ही बहुत से ख़तरनाक स्टंट इस शो में टीवी और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लोग करते नज़र आते हैं, जो आप सोच नहीं सकते हैं. एक बार फिर ख़तरों के खिलाड़ी अपने 12वें सीज़न (Khatron Ke Khiladi 12) के साथ टीवी पर दस्तक देने वाला है. शो की टैगलाइन Darr against Dare है. इसका पिछला सीज़न काफ़ी हिट रहा था, जिसके विनर अभिनेता अर्जुन बिजलानी रहे थे.

Khatron Ke Khiladi 12
Source: indianexpress

इस बार भी 13 कंटेस्टेंट ट्रॉफ़ी के लिए ख़तरनाक स्टंट करते नज़र आएंगे और कयास ये लगाए जा रहे हैं कि इस बार ये 13 कंटेस्टेंट को आप इस शो (Khatron Ke Khiladi 12) में स्टंट करते देख सकते हैं.

ये भी पढ़ें: ये 26 फ़ोटोग्राफ़र्स हैं असली ख़तरों के खिलाड़ी, कोई आग से खेला तो किसी ने बर्फ़ को झेला

Khatron Ke Khiladi 12

1. रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik)

सबकी चहेती छोटी बहू और Big Boss 14 की विनर रह चुकी रुबीना दिलैक ख़तरों के खिलाड़ी सीज़न 12 में स्टंट करती नज़र आ सकती हैं. रुबीना का आख़िरी टी वी शो शक्ति: अस्तित्व के एहसास की था.

2. शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi)

शो बालिका वधू 2 की आनंदी और ये रिश्ता क्या कहलाता है कि नायरा शिवांगी जोशी भी इस शो की कंटेंस्टेंट की शामिल हैं.

3. चेतना पांडे (Chetna Pande)

रियलिटी शो की क्वीन चेतना पांडे भी बतौर कंटेस्टेंट्स शो में एंट्री ले रही हैं.
ये भी पढ़ें: 'सलमान ख़ान' से लेकर 'रोहित शेट्टी' तक, रिएलिटी शो के ये 10 टीवी होस्ट लेते हैं मोटी फ़ीस

4. मुनव्वर फ़ारुक़ी (Munawar Faruqui)

एक्ट्रेस कंगना रनौत के ओटीटी शो Lock Upp के विनर मुनव्वर फ़ारूक़ी (Munawar Faruqui) इस शो में भी धमाल मचाने वाले हैं.

5. पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia)

अभिनेत्री पवित्रा पुनिया भी ख़तरों के खिलाड़ी 1 का हिस्सा हो सकती हैं. पवित्रा देखने में रफ़ एंड टफ़ लगती हैं देखते हैं स्टंट कितना कर पाती हैं.

6. तुषार कालिया (Tushar Kalia)

डांसर/कोरियोग्राफ़र और डांस शो डांस दीवाने के जज तुषार कालिया भी शो में डांस नहीं स्टंट करते नज़र आएंगे और अगर डांस भी कर देंगे तो सोने पे सुहागा हो जाएगा.

7. राजीव अदातिया (Rajiv Adatia)

बिग बॉस 15 में अपनी कॉमेडी से चर्चा में आए राजीव अदातिया अब स्टंट को कितना हंसते-हंसते करते हैं वो देखेंगे शो आने पर.

8. प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal)

बिग बॉस 15 के सबसे लोकप्रिय कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल, जो विनर की ट्रॉफ़ी के बहुत क़रीब जाकर जीत नहीं पाए. अब उनके पास दूसरा मौक़ा है ख़तरों के खिलाड़ी के रूप में तो जी जीन लगाकर देखते हैं ट्रॉफ़ी हासिल कर पाते हैं या नहीं.

9. आरती सिंह (Arti Singh)

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट आरती सिंह जो शो में अपनी पहचान बनाने आई थीं, अब वो ख़तरों के खिलाड़ी में स्टंट करती नज़र आ सकती हैं.

10. एरिका फ़र्नांडिस (Erica Fernandes)

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी और कसौटी ज़िंदगी की 2 करने वाली एरिका फ़र्नांडिस टीवी शो से सीधे स्टंट बेस्ड रियलिटी शो  में एंट्री करने वाली हैं. 

11. श्रीति झा (Sriti Jha)

सीरियल कुमकुम भाग्य की सीधी-साधी प्रज्ञा अब ख़तरनाक स्टंट करती नज़र आएंगी. देखते हैं नाज़ुक सी दिखने वाली श्रीति स्टंट में किसके छक्के छुड़ाती हैं.

12. शशांक व्यास (Shashank Vyas)

सीरियल बालिका वधू के बड़े जगिया यानि जगदीश याद हैं. इस किरदार को शशांक व्यास ने निभाया था. वो भी आ रहे हैं ख़तरों से लड़ने और ख़तरों का डटकर सामना करने.

13. जन्नत ज़ुबेर रहमानी (Jannat Zubair Rahmani)

सीरियल फुलवा की छोटी सी फुलवा जन्नत ज़ुबेर रहमानी ने तू आशिक़ी जैसे सीरियल में ईशानी का किरदार निभाया था. इन्हें सबसे ज़्यादा पहचान Tiktok से मिली. हालांकि, Tiktok अब बैन हो चुका है, लेकिन जन्नत ज़ुबेर एक बड़ा नाम बन चुकी हैं.

इस सीज़न में स्टंट के साथ-साथ कई राज भी खुलेंगे और जमकर धमाके होंगे.