इस रविवार 'बिग बॉस' हाउस में वाइल्ड कार्ड एंट्री के तहत 5 लोगों ने घर के अंदर प्रवेश किया. इन कंटेस्टेंट में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव भी शामिल हैं. खेसारी लाल के आने से शो में एंटरटेनमेंट का एक अलग ही लेवल देखने को मिल सकता है. घर के बाहर जनता पर आवाज़ का जादू चलाने वाले खेसारी लाल यादव घर के अंदर किस तरह दर्शकों का मनोरजंन करते हैं, ये आने वाले समय में पता चलेगा. पर हां, कल स्टेज पर उनकी एंट्री काफ़ी ज़बरदस्त थी.

Bigg Boss
Source: Hindi Rush

घर में जाने से पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट और भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल से कुछ सवाल-जवाब भी किये गये. सवाल पूछने का हक फ़िल्म 'बाला' की टीम को दिया गया था. इसके बाद आयुष्मान ख़ुराना, भूमि और यामी गौतम ने खेसारी लाल से कुछ मज़ेदार सवाल पूछने शुरू किये. वो भी लिट्टी-चोखा खिला कर. ऐसा इसलिये, क्योंकि खेसारी लाल को लिट्टी-चोखा काफ़ी पसंद है और वो लिट्टी-चोखा खा कर कभी झूठ नहीं बोलते.

Kheasri Lal
Source: India Today

खेसारी लाल को लिट्टी-चोखा सिर्फ़ पसंद ही नहीं, बल्कि उससे एक ख़ास लगाव भी है. इसकी वजह ये है कि एक समय में वो दिल्ली में लिट्टी-चोखा का ठेला लगाते थे. ताकि पैसे कमा कर अपने परिवार का पालन-पोषण कर सकें. इस बात का ख़ुलासा ख़ुद खेसारी लाल ने बिग बॉस के सेट पर सबके सामने किया.

Khesari Lal
Source: hindustantimes

हैरान करने वाली बात ये है कि जो शख़्स कभी दिल्ली की सड़कों पर लिट्टी-चोखा बेचता था, वो अपनी क़ाबिलियत से पहले भोजपुरी सिनेमा का सुपरस्टार बना और अब बिग बॉस तक आ पहुंचा. ज़ाहिर सी बात है कि किसी भी इंसान के लिये ये मुक़ाम हासिल करना बिल्कुल भी आसान नहीं है और जिस तरह खेसारी लाल एक सुपरस्टार की तरह सबके सामने आये हैं, वो वाकई क़ाबिले-ए-तारीफ़ है. आगे बढ़ने के लिये ये हिम्मत और हौसला सभी में होना चाहिये.

खेसारी लाल के फ़ैंस कमेंट में अपना प्यार बयां कर सकते हैं.

Entertainment के और आर्टिकल पढ़ने के लिये ScoopWhoop Hindi पर क्लिक करें.