Sudeep and Amitabh Bachchan Untold Story: इसमें कोई दो राय नहीं कि बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन न सिर्फ़ एक एक्टर हैं बल्कि कइयों के रोल मॉडल भी हैं. उनके फ़ैन्स में आम लोगों के साथ-साथ विश्व भर के अभिनेता व राजनेता तक शामिल हैं. वहीं, उनसे जुड़े कई दिलचस्प क़िस्से भी हैं, जो उनके प्रभावशाली एक्टर होने का सबूत पेश करते हैं. ऐसा ही एक क़िस्सा साउथ एक्टर किचा सुदीप (Kiccha Sudeep) का अमिताब बच्चन संग जुड़ा है. कहते हैं कि वो अमिताभ बच्चन की एक झलक पाने के लिए घंटों लाइन में खड़े रहते थे. आइये, जानते हैं क्या है पूरी कहानी.   

आइये, अब विस्तार से पढ़ते हैं ये आर्टिकल. 

किच्चा सुदीप के सुपरहीरो   

kicha sudeep
Source: thehansindia

Sudeep and Amitabh Bachchan Untold Story: अमिताभ बच्चन के फ़ैन हैं किच्चा सुदीप. The Bombay Journey नाम के एक शो में किच्चा सुदीप ने अपनी लाइफ़ से जुड़ी कई अनसुनी बातें शेयर की हैं. उन्होंने बताया कि वो अमिताब बच्चन के बड़े वाले फ़ैन हैं. साथ ही ये भी कहा कि, “वो हमारे सुपरहीरो हैं, वो हमारी ज़िंदगी में स्पाइडर मैन, बैटमैन और एवेंजर से पहले आए थे.”   

गांव में लगती थी लंबी भीड़  

Amitabh Bachchan
Source: indianexpress

Sudeep and Amitabh Bachchan Untold Story: बात करते हुए एक्टर किच्चा सुदीप ने बचपन का यादें ताज़ा की. उन्होंने कहा कि, “जब हमारे गांव में अमिताभ बच्चन की फ़िल्म लगा करती थी, तो फ़िल्म देखने के लिए लोगों की भीड़ लग जाया करती थी. हिन्दी समझ में नहीं आती थी, लेकिन उनके फ़ाइट सीन, ड्रेसिंग सेंस और उनकी आवाज़ हमें बहुत पसंद आती थी.” वो आगे कहते हैं कि, "हम बस यही देखकर वापस आ जाया करते थे, हमें पता नहीं चलता था कि क्यों लड़ रहे हैं, किस से लड़ रहे हैं और क्यों गाना गा रहे हैं.”

अमिताभ बच्चन से सीखी हिन्दी   

kicha sudeep
Source: timesofindia

अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए किच्चा सुदीप ने बताया कि ये कहना ग़लत नहीं होगा कि दक्षिण भारत के अधिकांश लोगों को हिन्दी सिखाने का काम किशोर कुमार और अमिताभ बच्चन ने किया है. वो कहते हैं कि, “इन दोनों ने मिलकर हमें हिन्दी सिखाई है, हमें उनके गाने पसंद आते थे और दिमाग़ में ये बात आती थी कि ये क्या गा रहे हैं.” किच्चा सुदीप आगे कहते हैं कि, “अमित जी के डायलॉग सीखने के लिए उन्होंने हिन्दी सीखी.”   

एक झलक पाने के लिए घंटों करते थे इंतज़ार   

Amitabh
Source: youtube

Sudeep and Amitabh Bachchan Untold Story: जब एक्टर सुदीप मुंबई आए और उन्हें पता चला कि अमित जी का घर उनकी पीजी के पास है, तो वो उन्होंने अपने दोस्तों से कहा था कि वो अमिताब बच्चन उनके पड़ोसी हैं. वहीं, अमित जी की एक झलक पाने के लिये वो भी शाम को अमिताभ बच्चन के घर के बाहर भीड़ में घंटों खड़े हो जाया करते थे कि ये देखने के लिए कि कब आएंगे बाहर और कब जाएंगे अंदर.