KK Iconic Songs For Every Mood: कृष्णकुमार कुन्नथ उर्फ़ KK का नाम सुनते ही मन में एक नास्टैल्जिया की लहर दौड़ जाती है. उन्हें सिंगिंग इंडस्ट्री के साथ ही 90s की यूथ का कोहिनूर कहें, तो बिल्कुल भी ग़लत नहीं होगा. शायद ही ऐसा कोई व्यक्ति हो, जिसने इस सिंगर की आवाज़ में प्यार के गोते न लगाए हों. चाहे साल 1999 में रॉकफ़ोर्ड एल्बम का गाना 'यारों' हो, जिसने दोस्ती का असली मतलब सिखाया, या फिर फ़िल्म 'हम दिल दे चुके सनम' का गाना 'तड़प तड़प के इस दिल' हो, जिसने हार्टब्रेक के बाद वाली फ़ीलिंग का एहसास कराया, KK एक ऐसे सिंगर थे, जिनकी आइकॉनिक आवाज़ हर मूड में बेस्ट फ्रेंड की तरह साथ देती थी. इस बात पर अभी भी यकीन करना मुश्किल है कि अब उनकी ये जादुई आवाज़ हम सिर्फ़ उनके पुराने गानों के ज़रिए ही सुन पाएंगे.

kk
Source: bengali.indianexpress

31 मई की रात कोलकाता के एक कॉलेज कॉन्सर्ट के दौरान अचानक KK की तबियत बिगड़ी और उनका निधन हो गया, जिसके बाद से पूरा देश शोक में डूबा हुआ है. कहने को शब्द नहीं हैं और कुछ बयां करने को लफ्ज़ नहीं हैं, बस दिल में ज़िंदा है तो उनकी आवाज़ और उनके आइकॉनिक गाने.

तो इसलिए ट्रिब्यूट के तौर पर हम आपको KK के कुछ ख़ूबसूरत गानों (KK Iconic Songs For Every Mood) के बारे में बता देते हैं, जो अलग-अलग मूड में फ़िट बैठते हैं. 

1. पहले प्यार के लिए  

2. हार्टब्रेक के लिए

ये भी पढ़ें: KK जैसी दिलकश है उनकी लव स्टोरी, बचपन के प्यार से की शादी और सिर्फ़ उनको ही किया था डेट

3. दोस्ती के लिए

4. गुडबाय के लिए 

KK Iconic Songs For Every Mood

5. स्कूल क्रश के लिए

6. डांस मोड के लिए

ये भी पढ़ें: KK की आवाज़ का जादू हर जेनरेशन तक पहुंचा है, उनके ये गाने आने वाली पीढ़ियां भी गुनगुनाएंगी

7. जीत के लिए

आप इस पोस्ट को ScoopWhoop हिंदी के इंस्टाग्राम पेज पर भी देख सकते हैं. 

KK के गाने हर मूड के साथी हैं.