कई बॉलीवुड स्टार्स के पास सालों से एक वफ़ादार बॉडीगार्ड है, जो 24 घंटे उनकी रक्षा में लगा रहता है. इन्हीं स्टार्स में से एक अक्षय कुमार भी हैं. अक्षय कुमार के बॉडीगार्ड का नाम श्रेयस है और वो हर पल उनकी सुरक्षा में तैनात रहता है.  

Akshay
Source: gulfnews

कहते हैं कि श्रेयस के होते हुए कोई भी अक्षय कुमार को ज़रा सा छू नहीं सकता. अक्षय के अलावा श्रेयस उनके बेटे आरव की भी रक्षा करता है और सुनिश्चित करता है कि उसके होते हुए दोनों को कोई परेशानी न हो. श्रेयस के बारे में जानकर इतना पता चलता है कि वो एक अच्छे रक्षक हैं. इसलिये काफ़ी सालों से अक्षय कुमार के साथ बने हुए हैं. अब जानते हैं कि आखिर अक्षय कुमार श्रेयस को उनके काम के लिये कितना मेहनताना देते हैं?

Akshay
Source: informalnewz

एक रिपोर्ट के अनुसार, अक्षय कुमार का बॉडीगार्ड श्रेयस चंद महंगे बॉडीगार्ड्स में से एक है, जिसे सालाना लगभग 1.2 करोड़ रुपये सैलरी मिलती है. मतलब कि हर महीने करीब 10 लाख रुपये. इसके अलावा उन्हें और भी कई सारी सुविधाएं दी जाती हैं. आपको बता दें कि श्रेयस फ़िल्मों में स्टंट भी कर चुके हैं, जिसके लिए उन्हें दर्शकों की काफ़ी सराहना भी मिली थी.

Akshay
Source: newstrend

हम जानते हैं कि श्रेयस की सैलरी सुनने के बाद सभी को एक शॉक ज़रूर लगा है. पर क्या करें जो है सो है. अब दुखी होने से भी क्या फ़ायदा है.