आज के समय में अगर सोशल मीडिया का ढंग से इस्तेमाल किया जाये न, तो इसके कई सारे फ़ायदे हैं. कई बार सोशल मीडिया पर ज़रूरतमंद को मदद मिल जाती है, तो कई बार टैलेंटेड लोग अपना हुनर दिखा आगे बढ़ जाते हैं. चूंकि, सोशल मीडिया के कारण मीम भी पॉपुलर हो चुके हैं. इसलिये कुछ पता नहीं होता कि यहां कब-किस पर मीम बन जाये. अब जैसे हमारी 'पावरी गर्ल' को ही ले लीजिये.  

Pawari Ho Rahi Hai
Source: scroll

कुछ समय पहले तक पाकिस्तानी 'पावरी गर्ल' दानानीर मुबीन को हिंदुस्तान में शायद ही कोई जानता हो. वहीं अब शायद ही कोई ऐसा होगा, जो इन्हें न जानता हो. ये सब वायरल वीडियो का कमाल है बाबू भईया. हाल ही में सबने सोशल मीडिया पर 'पावरी गर्ल' का 'पावरी हो रही है' वाला वीडियो देखा और उन्हें पॉपुलर बना दिया.  

कैसे रातों-रात बदली दानानीर की ज़िंदगी?

इस समय हर कोई 'पावरी गर्ल' यानि दानानीर से यही पूछ रहा है कि आखिर वीडियो वारयल होने के बाद उनकी ज़िंदगी में क्या बदलाव आये हैं. दानानीर का कहना है कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वो हिंदुस्तान में एकदम से इतनी पॉपुलर हो जायेंगी. वो कहती हैं कि एकदम से बहुत सारे लोगों का प्यार और प्रोत्साहन मिल रहा है.सोशल मीडिया पर मिले इतने प्यार के बाद उनकी एक और फ़ैमिली बन गई है, जिसका नाम 'डिजिटल फै़मिली' है.

वो कहती हैं कि यकीन करना मुश्किल है कि कई बड़े-बड़े स्टार्स ने भी 'पावरी हो रही है' पर वीडियो बनाया है. बॉलीवुड में दानानीर शाहरुख़ ख़ान और करीना कपूर ख़ान की बड़ी फ़ैन हैं. वो कहती हैं कि अगर उन्हें कभी शाहरुख़ ख़ान से मिलने का मौक़ा मिला, तो पूछेंगी कि आखिर इतना मशहूर होने के बाद भी वो ख़ुद को ज़मीन से जुड़ा कैसे रख पाते हैं.

दानानीर कहती हैं कि यशराज मुखाते जब उनके वीडियो में म्यूज़िक का तड़का डाल कर उसे मज़ेदार बनाया, तो वो पल सबसे ज़्यादा ख़ुशनुमा था. इसके साथ ही वो अपना वीडियो देख कर ख़ुद भी हैरत में आ गईं थीं.

चलो बढ़िया है, देखते हैं कि आगे दानानीर और यशराज मुखाते उनके फ़ैंस के लिये क्या नया लाते हैं. और हां 'पावरी' करो, लेकिन थोड़ा संभल कर. वरना कोरोना काटने के लिये बाहर घूम रहा है.