बॉलीवुड(Bollywood) की सबसे बड़ी फ़िल्मों में से एक और 2000's की सबसे लोकप्रिय फ़िल्म 'कभी ख़ुशी कभी ग़म' रह चुकी है. इस फ़िल्म के चर्चे आज सालों बाद भी हैं. फ़िल्म के सेट, गाने और किरदार सब आइकॉनिक रहे हैं. ऐसा ही एक किरदार रहा है फ़िल्म का पूजा या 'पू'. इस किरदार को करीना कपूर ख़ान(Kareena Kapoor Khan) ने निभाया है. मगर फ़िल्म में छोटी पूजा को भी देखा गया है. आइये जानते हैं नन्ही 'Poo' के बारे में सब.  

kabhi khushi kabhi gam
Source: thequint

इस किरदार को एक्ट्रेस, मालविका राज ने निभाया है. मुंबई की जन्मी मालविका उस वक़्त 11 साल की थी. मालविका राज इंडस्ट्री से ज़्यादा दूर की नहीं हैं. वह फ़िल्म निर्माता, बॉबी राज की बेटी हैं और दिग्गज एक्टर, जगदीश राज उनके दादा है. बचपन से ही वह फ़िल्मी सेट का सफ़र करती आ रही हैं. 

ये भी पढ़ें: जानिए कॉमेडी फ़िल्म हंगामा का 'भोलू' आज कहां हैं और क्या कर रहा है 

एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि वह अभी भी करन फ़िल्म मेकर, करन जोहर से मिलती रहती हैं और दोनों एक प्यारा सा रिश्ता सांझा करते हैं. हाल ही में उन्होंने शाहरुख़ ख़ान(Shahrukh Khan) का ज़िक्र करते हुए बताया था कि वह बेहद 'अद्भुत और विनम्र' इंसान हैं. 

'मुझे याद है एक बार हम सब सेट पर लंच के लिए बैठे थे और शाहरुख़ सर भी वहीं बैठे थे. मैं अंदर आई और वह अपना खाना छोड़ मुझसे मिलने के लिए उठ खड़े हुए. यह वास्तव में मुझे छू गया और मुझे आज भी याद है. लोग आमतौर पर ऐसा नहीं करते हैं और शाहरुख़ सर, शाहरुख़ सर होने के नाते, वह बहुत ही अद्भुत और विनम्र हैं.' 

मालविका Zee5 की फ़िल्म Squad के साथ जल्द ही बॉलीवुड में अपनी वापसी करने जा रही हैं.