Koffee With Karan Season 7: फ़ेमस चैट शो 'कॉफ़ी विद करण' का दूसरा एपिसोड फ़ैंस की उम्मीदों पर ख़रा उतरा और कुल मिलाकर कहा जाए तो धमाकेदार रहा. सारा अली ख़ान (Sara Ali Khan) और जाह्नवी कपूर(Janhvi Kapoor) बतौर गेस्ट इसमें शामिल हुईं. दोनों मिलकर खूब मनोरंजन कराया. 

koffee with karan season 7 ep 2

दोनों ही बेस्ट फ्रेंड हैं और इनकी दोस्ती बहुत ही गहरी है. इसकी झलक आप Koffee With Karan Season 7 EP 2 में देख सकते हैं. इस एपिसोड में सारा-जाह्नवी ने ऐसा क़िस्सा बताया जिससे हम सभी मिडिल क्लास फैमिली वाला रिलेट कर पाएंगे. 

ये भी पढ़ें:  Koffee With Karan Season 7: EP 2 में सारा-जहान्वी के वो 10 Moments, जिन्होंने एपिसोड को हिट बनाया

केदारनाथ की ट्रिप 

janhvi kapoor and sara ali khan kedarnath
Source: indiatvnews

दरअसल, हुआ यूं कि इन दोनों ने केदारनाथ की एक ट्रिप प्लान की. होटल और आने-जाने की प्लानिंग सारा अली को करनी थी. सारा ने 6000 रुपये में एक होटल बुक कर लिया दोनों के लिए. अब सारा और जाह्नवी कपूर दोनों केदारनाथ पहुंचे और अच्छे से दर्शन किए. होटल में वापस आने के बाद सारा अपने दोस्तों से मिलने बाहर चली गईं. वो पहले भी वहां जा चुकी थीं. अब जहान्वी रूम में अकेली रह गईं. केदारनाथ में कड़ाके की ठंड पड़ती ही है और ठंड का सीज़न भी था. 

ये भी पढ़ें:  Koffee With Karan Season 7: सारा अली ने EP 2 में विजय देवरकोंडा का एक-दो नहीं इतने बार लिया नाम

जहान्वी ठंड के मारे कंपकपाने लगी

koffee with karan season 7

जाह्नवी कपूर को जोरों की ठंड लगने लगी. वो ठंड के मारे कंपकपाने लगी. उन्होंने उनके पास जितने भी कपड़े और कंबल थे सब ओढ़ लिए. फिर भी ठंड कम नहीं हुई. -7 डिग्री सेल्सियस तापमान अपना असर तो दिखलाता ही. जाह्नवी ने सारा के भी कपड़े लपेट लिए. जब सारा अली ख़ान कमरे में वापस आईं तो इन्हें देख हैरान रह गईं. जाह्नवी ठंड के मारे कांप रही थी और उनके होठ नीले पड़ने लगे थे. 

पैसे बचाने के लिए बुक किया सस्ता रूम 

koffee with karan season 7 ep 2

असल में सारा ने जो रूम सेलेक्ट किया था वो बिना हीटर वाला था. हीटर वाला रूम 12,000 रुपये में मिल रहा था और ये वाला आधे दाम पर. सारा ने पैसे बचाने के लिए ये रूम बुक कर लिया, वैसे भी वो कुछ समय के लिए ही वहां रुकने वाले थे. यही नहीं रूम का बाथरूम भी बड़ा ही डरावना और ठंडा था. जाह्नवी कपूर ने बताया कि अगर वो उसके पॉट पर बैठ जाती तो शायद टूट जाता. इसलिए वो टॉयलेट भी नहीं गईं. 

Koffee With Karan Season 7

koffee with karan season 7

ये क़िस्सा सुन करण जौहर और दोनों स्टार्स हंस-हंस कर लोट-पोट हो गए. बाद में करण ने कहा कि आगे से ऐसा मत करना. 

साथ ही आपको ये भी बता दें, Koffee With Karan Season 7 के Presenting Sponsor हैं MyGlamm. ब्यूटी, मेकअप और स्किन केयर के लिए यहां पाएं ज़बरदस्त प्रोडक्ट्स. 'कॉफ़ी विद करण' से जुड़ी और अपडेट्स के लिए ScoopWhoop हिंदी के साथ जुड़े रहें. 


और हां, My Glamm की तरफ़ से ये FREE Gift पा कर, GLAMM Up Like a Star https://bit.ly/39TetvT