Koffee With Karan Season 7: फ़ेमस चैट शो 'कॉफ़ी विद करण-7' के दो एपिसोड रिलीज़ हो चुके हैं. दोनों को देखने के बाद दर्शकों को ख़ूब मज़ा आया. शो के होस्ट करण जौहर (Karan Johar) तो पहले भी ज़्यादा डैशिंग और कूल लुक में नज़र आ रहे हैं.

एक रिपोर्ट के अनुसार, हर एपिसोड के लिए लगभग 2 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. मतलब ये शो पक्का उनकी नेटवर्थ यानी कुल संपत्ति में इजाफा करेगा. करण जौहर की कुल संपत्ति लगभग 1450 करोड़ रुपये है. चलिए इसी बात पर आपको बता देते हैं कि 'कॉफ़ी विद करण' के होस्ट करण जौहर के पास कौन-कौन सी एक्सपेंसिव यानी महंगी चीज़ें हैं जो उनकी लग्ज़री लाइफ़स्टाइल की ओर इशारा करती हैं.

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan Season 7: EP 2 में सारा-जाह्नवी के वो 10 Moments, जिन्होंने एपिसोड को हिट बनाया 

1. सी-फ़ेसिंग डुप्लेक्स- 30 करोड़ रुपये

karan johar house
Source: nobroker

करण जौहर का ये आलीशान डुप्लेक्स कार्टर रोड बांद्रा में है. इस शाहरुख़ की वाइफ़ जो आर्किटेक्ट भी हैं उन्होंने डिज़ाइन किया है. इसकी क़ीमत लगभग 30 करोड़ रुपये है. ये क़रीब 8,000 स्क्वेयर फ़ीट में बना है. इसके अलावा दिल्ली के पॉश इलाके महरौली में भी इन्होंने एक प्रॉपर्टी में इनवेस्ट कर रखा है.

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan Season 7: पैसे बचाने के चक्कर में जब सारा ने जाह्नवी को आफ़त में डाल दिया था 

2. मुंबई में एक बड़ा सा ऑफ़िस  

करण बॉलीवुड के सबसे बड़े फ़िल्म मेकर्स में से एक हैं. उनके प्रोडक्शन हाउस का नाम धर्मा प्रोडक्शन हाउस है. इतने बड़े प्रोडक्शन हाउस को चलाने के लिए उन्होंने मुंबई में क़रीब 18,000 स्क्वेयर फ़ीट अपना ऑफ़िस बना रखा है. इसे मशहूर आर्किटेक्ट सिमोन पंडोले ने डिज़ाइन किया है. यहां 18 लोगों की कैपेसिटी वाला मीटिंग रूम और 150 के लिए आराम से बैठकर खाने के लिए कैफ़ेटेरिया भी है. 

3. करण जौहर का कार कलेक्शन

Audi A8 L- 1.56 करोड़ रुपये

karan johar net worth
Source: toi

बॉलीवुड सेलेब्स को इस सिडान कार से बहुत प्यार है. करण जौहर भी इसके मालिक हैं. इन्होंने 1.56 करोड़ रुपये में ख़रीदा था. दीपिका पादुकोण, ऐश्वर्या राय जैसे सेलेब्स के पास भी ये कार है.   

Mercedes Maybach S500- 2 करोड़ रुपये  

Mercedes Maybach S500
Source: peakpx

KWK होस्ट करण जौहर के पास ये सुपरकार भी है. इसकी क़ीमत क़रीब 2 करोड़ रुपये है. 4.5 लीटर वी टाइप ट्विनपावर इंजन वाली बहुत ही फ़ास्ट है. इसकी टॉप स्पीड 250 किमी प्रति घंटा है.   

Koffee With Karan Season 7

4. लग्ज़री बैग्स का भी है शौक

karan johar bag
Source: bollywoodshaadis

करण को अक्सर लग्ज़री बैग्स के साथ ट्रैवल करते हुए स्पॉट किया जा चुका है. उनके पास Gucci और Louis Vuitton के बैग्स हैं जिनकी क़ीमत लाखों में है. 

5. करण जौहर के पास हैं लाखों की जैकेट्स का कूल कलेक्शन

करण अपने लुक्स पर काफ़ी पैसा ख़र्च करते हैं. KWK के हर सीज़न के लुक भी कॉफ़ी अलग थे. रियल लाइफ़ में भी वो अपने लुक पर काफ़ी पैसा ख़र्च करते हैं. उनके पास जैकेट्स का बहुत अच्छा कलेक्शन है. इसमें उनके पास Gucci का जैकेट है जो 2.61 लाख रुपये का है. उनके पास Balenciaga का ट्रैक जैकेट है जिसका प्राइस 1,80,000 रुपये है. इसके अलावा Libertine का जैकेट है जिसकी क़ीमत 1,37,280 रुपये है. 

6. लाखों रुपये के स्नीकर्स

koffee with karan season 7 karan fee
Source: gqindia

फ़िल्म मेकर करण जौहर के पास स्वैंकी स्नीकर्स का भी कलेक्शन है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, इनके पास जो लेटेस्ट शूज हैं इनकी लगभग 77 हज़ार रुपये है. इसमें Versace, Super King, Balenciaga, Gucci जैसे ब्रैंड्स के जूते शामिल हैं. 

साथ ही आपको ये भी बता दें, Koffee With Karan Season 7 के Presenting Sponsor हैं MyGlamm. ब्यूटी, मेकअप और स्किन केयर के लिए यहां पाएं ज़बरदस्त प्रोडक्ट्स. 'कॉफ़ी विद करण' से जुड़ी और अपडेट्स के लिए ScoopWhoop हिंदी के साथ जुड़े रहें.  

और हां, My Glamm की तरफ़ से ये FREE Gift पा कर, GLAMM Up Like a Star https://bit.ly/39TetvT