Koffee With Karan Season 7: ‘कॉफ़ी विद करण-7’ का लेटेस्ट एपिसोड आ चुका है दोस्तों. इसके 12वें एपिसोड में गौरी ख़ान, महीप कपूर और भावना पांडे (Gauri Khan, Maheep Kapoor and Bhavana Pandey) मेहमान बनकर करण जौहर के शो में आए थे. 

Koffee With Karan Season 7 Gauri Khan

गौरी 17 साल बाद इस शो में वापस आई हैं तो वहीं महीप कपूर और भावना पांडे का ये डेब्यू एपिसोड था. यहां तीनों सेलेब्रिटीज ने अपनी दोस्ती से लेकर फ़िल्म इंडस्ट्री के बारे में खुलकर बातें की.

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan Season 7: SRK से लेकर आर्यन तक, सबके राज़ खोल दिए गौरी खान ने एपिसोड 12 में

Koffee With Karan Season 7 Gauri Khan

गौरी ख़ान ने यहां पहली बार अपने बेटे आर्यन ख़ान की गिरफ़्तारी के बारे में बात की. शो के होस्ट करण जौहर ने घुमा फिराकर गौरी से इस बारे में पूछा. करण ने कहा कुछ समय पहले आपकी फ़ैमिली में बहुत कुछ घटा. गौरी ने बहुत ही मजबूती से उसका सामना किया. इस पर उन्हें क्या कहना है.

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan Season 7: पत्नी महीप ने बताई संजय कपूर के सबसे बुरे दिनों की कहानी

Koffee With Karan Season 7

करण के साथ शेयर की गौरी ने अपने मन की बात

इसका जवाब देते हुए गौरी ख़ान ने कहा- ‘हम जिस दौर से गुज़रे हैं उससे बुरा कुछ नहीं हो सकता था. लेकिन यहां हम सभी एक परिवार के रूप में खड़े थे. हमारे सभी दोस्त और इतने सारे लोग जिन्हें हम जानते भी नहीं थे, इतने सारे संदेश और इतना प्यार. हम धन्य महसूस करते हैं. हम उन सभी के आभारी हैं जिन्होंने हमारी मदद की.’

aryan khan
jantakareporter

आपकी जानकारी के लिए बता दें, Narcotics Control Bureau (NCB) ने पिछले साल शाहरुख़ के बेटे आर्यन ख़ान को एक शिप पर गिरफ़्तार किया था. यहां उन्होंने आर्यन पर ड्रग्स लेने के आरोप लगाए थे. उन्हें 25 दिनों बाद ज़मानत पर रिहा कर दिया गया था. आर्यन को बाद में सभी आरोपों से बरी भी कर दिया गया था. 

aryan khan
indianexpress

साथ ही आपको ये भी बता दें, Koffee With Karan Season 7 के Presenting Sponsor हैं MyGlamm. ब्यूटी, मेकअप और स्किन केयर के लिए यहां पाएं ज़बरदस्त प्रोडक्ट्स. ‘कॉफ़ी विद करण’ से जुड़ी और अपडेट्स के लिए ScoopWhoop हिंदी के साथ जुड़े रहें. 

और हां, My Glamm की तरफ़ से ये FREE Gift पा कर, GLAMM Up Like a Star https://bit.ly/39TetvT