Koffee With Karan Season 7: ‘कॉफ़ी विद करण-7’ का लेटेस्ट एपिसोड आ चुका है दोस्तों. इसके 12वें एपिसोड में गौरी ख़ान, महीप कपूर और भावना पांडे (Gauri Khan, Maheep Kapoor and Bhavana Pandey) करण के काउच की शान बढ़ाने आए थे. इस दौरान तीनों ने अपने परिवार के खूब ख़ुलासे किए हैं. 

Koffee With Karan Season 7 Gauri Khan

यहां तीनों बॉलीवुड सेलेब्स जो कि एक दूसरे की बहुत अच्छी दोस्त भी हैं, अपनी-अपनी पर्सनल लाइफ़ से जुड़ी बहुत सारी बातें होस्ट करण जौहर और दर्शकों के साथ साझा की. ये एपिसोड काफ़ी मजे़दार था. इसकी हाईलाइट्स आप यहां क्लिक कर इंजॉय कर सकते हैं. 

ये भी पढ़ें: KWK Season 7 Exclusive: जानिए सुहाना, अनन्या और शनाया ने अपनी-अपनी Moms को क्या Nickname दिए हैं

Koffee With Karan Season 7

Koffee With Karan Season 7 Gauri Khan

इस एपिसोड में गौरी ख़ान ने भी अपने पति और सुपरस्टार शाहरुख़ ख़ान (Shahrukh Khan) सहित बेटे आर्यन और बेटी सुहाना से जुड़ी कई दिलचस्प बातें शेयर कीं. चलिए सबके चहेते SRK की फ़ैमिली से जुड़े ये बातें हम भी जान लेते हैं. 

1. आर्यन ख़ान के केस के बारे में कही ये बात

Aryan Khan
indianexpress

एपिसोड के दौरान करण जौहर ने घुमा फिरा कर आर्यन ख़ान (Aryan Khan) के केस के बारे में बात की. इसका जवाब देते हुए गौरी ख़ान ने कहा- ‘हम जिस दौर से गुज़रे हैं उससे बुरा कुछ नहीं हो सकता था. लेकिन यहां हम सभी एक परिवार के रूप में खड़े थे. हमारे सभी दोस्त और इतने सारे लोग जिन्हें हम जानते भी नहीं थे, इतने सारे संदेश और इतना प्यार. हम धन्य महसूस करते हैं. हम उन सभी के आभारी हैं जिन्होंने हमारी मदद की.’

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan Season 7: पत्नी महीप ने बताई संजय कपूर के सबसे बुरे दिनों की कहानी

2. आर्यन ख़ान देते हैं अपनी मां को फ़ैशन टिप्स

रैपिड फ़ायर राउंड के दौरान गौरी ख़ान ने कहा कि आर्यन ख़ान उनकी ‘फै़शन पुलिस’ हैं. वो क्या पहना है और क्या नहीं ये बताते हैं. गौरी ने कहा- ‘मुझे पूरी बाजू की शर्ट पहनने की अनुमति नहीं है. मुझे बहुत सी चीजे़ं पहनने की इजाज़त नहीं है. उसे मेरा जैकेट पहनना भी पसंद नहीं है.’

3. SRK की पत्नी होने के ये हैं नुकसान

shahrukh khan gauri khan
indianexpress

गौरी ख़ान ने बताया कि शाहरुख़ की पत्नी होने के कुछ नुकसान भी हैं. जैसे कभी किसी नए प्रोजेक्ट के लिए जब क्लाइंट्स उनसे मिलते हैं तो कुछ तो उन्हें डिज़ाइनर मानते हैं, लेकिन कुछ SRK की पत्नी होने से पीछे हटते हैं. उनका मानना होता है कि सुपरस्टार की पत्नी है तो उसके साथ काम करने में थोड़ी दिक्कत आएगी, वो नखरीली हुई तो. इसलिए ये सब 50% उनके काम के आड़े आ जाता है. 

4. सुहाना ख़ान ने बताई अपनी मां की ये बुरी आदत

suhana khan and gauri khan
koimoi

शो के दौरान सुहाना ख़ान ने गौरी ख़ान की एक बुरी आदत भी उन्होंने बताई. उन्होंने अपना मैसेज एक ऑडियो क्लिप के ज़रिये यहां शेयर किया. सुहाना ने बताया कि उनका कोई भी सीक्रेट गौरी ख़ान छिपा नहीं पाती हैं, वो ग़लती से उसे सबको बता देती हैं. भले ही उनको कितनी बार मना कर दिया जाए कि इसे राज़ ही रखना है. उनके छोटे भाई अबराम को भी ये पता है कि उनकी मां कोई सीक्रेट छुपा नहीं पाती.

5. गौरी ख़ान को इंटरनेशनल ट्रिप पर लोगों से बात करना नहीं पसंद

Koffee With Karan Season 7 Gauri Khan

सुहाना ने भी ख़ुलासा किया कि जब भी उनकी मां इंटरनेशनल ट्रिप पर होती हैं तो वो किसी अजनबी से बात करने से कतराती हैं. एक बार लंदन की ट्रिप पर कोई उनसे बात करने की कोशिश कर रहा था तो उन्होंने ऐसे जताया कि उनको इंग्लिश आती ही नहीं है.

6. गौरी ने अबराम के बारे में कही ये बात

abram khan
forums

रैपिड फ़ायर राउंड के दौरान गौरी ख़ान ने बताया कि उन्हें अबराम (Abram) के साथ खेलना बहुत पसंद है. यही नहीं जब वो अपसेट यानी जब उनका मूड ख़राब होता है तो वो अपने छोटे बेटे के साथ समय बिताती हैं. 

7. शाहरुख़ की फ़िल्मों का रिव्यू देती हैं गौरी

Koffee With Karan Season 7 Gauri Khan

शाहरुख़ की हर मूवी गौरी ख़ान देखती हैं. इसके बाद वो उन्हें सच्चाई बताती हैं कि उन्हें इस बारे में क्या लगता है. वो मूवी कैसी है और उसमें क्या कमी है. 

8. शाहरुख़ की इस आदत से परेशान हैं गौरी 

shahrukh khan gauri khan
asianetnews

गौरी ख़ान ने करण जौहर के शो में कहा कि वो शाहरुख़ की एक आदत से बहुत परेशान हैं. वो जब भी पार्टी होती है उनके घर में तो मेहमानों को गेट तक वापस छोड़ने जाते हैं. इधर पार्टी में सब उनको ही ढूंढते रहते हैं. उनकी इस आदत से वो परेशान हैं.

साथ ही आपको ये भी बता दें, Koffee With Karan Season 7 के Presenting Sponsor हैं MyGlamm. ब्यूटी, मेकअप और स्किन केयर के लिए यहां पाएं ज़बरदस्त प्रोडक्ट्स. ‘कॉफ़ी विद करण’ से जुड़ी और अपडेट्स के लिए ScoopWhoop हिंदी के साथ जुड़े रहें.
और हां, My Glamm की तरफ़ से ये FREE Gift पा कर, GLAMM Up Like a Star https://bit.ly/39TetvT