Koffee With Karan Season 7: ‘काफ़ी विद करण’ शो सबसे हटकर है और इसे बेस्ट बनाने का श्रेय करण जौहर को जाता है. वो जानते हैं कि कैसे सेलेब्स से सच बाहर निकलवाना है. ऐसे कई मौक़े आए हैं जब करण जौहर ने चालाकी से सेलिब्रिटीज़ से कोई सच बात कु़बूल करवा ली हो. चलिए जानते हैं इस टॉक शो के उन लम्हों के बारे में जब सेलेब्स कुछ स्वीकार कर सुर्खियों में आ गए थे.

koffee with karan
Source: indiatvnews

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan सीज़न 7 आने से पहले, इस शो के Rapid Fire Round के Best Moments देख लो 

1. सलमान ख़ान (Salman Khan) 

सलमान ख़ान ने इस शो में कहा था कि वो वर्ज़िन हैं. इस बात ने सबको चौंका दिया था. यहां तक कि उनके छोटे भाई अरबाज़ और सोहेल ख़ान भी उन्हें हैरानी से देख रहे थे.

salman khan koffee with karan
Source: koimoi

2. सोनम कपूर (Sonam Kapoor) 

सोनम कपूर कई बार इस शो में आ चुकी हैं. जब भी वो यहां आती हैं तो कोई न कोई विवाद छिड़ जाता है. एक बार उन्होंने कन्फ़ेस किया था कि उन्हें कॉफ़ी विद करण शो से नफ़रत है. यही नहीं वो दीपिका और परिणीति चोपड़ा के फै़शन सेंस पर कटाक्ष किया था जिसके बाद उनके फ़ैंस ने सोनम को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर लिया था.

Sonam Kapoor koffee with karan
Source: bollywoodbubble

3. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) 

'कॉफ़ी विद करण' (Koffee With Karan) में एक बार करण जौहर ने रणबीर कपूर से पूछा था कि क्या वो अपने किसी दोस्त की गर्लफ़्रेंड से चोरी-छिपे मिले हैं. इसके जवाब में रणबीर ने हां कहा था और ये भी कु़बूल किया था कि वो अपनी दोस्त की गर्लफ़्रेंड के साथ सोए भी थे.

Ranbir Kapoor koffee with karan
Source: amazonaws

4. जैकलीन फ़र्नांडीज (Jacqueline Fernandez) 

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फ़र्नांडीज ने स्वीकार किया था कि वो Mile High Club का हिस्सा हैं. इसके बाद उन्होंने ये भी कहा कि हवाई जहाज़ में सफ़र करते समय सेक्स करना आसान है, ख़ासकर जब वो एयरबस हो. क्योंकि इसमें विशाल कमरे और बाथरूम होते हैं.

Jacqueline Fernandez koffee with karan
Source: bollywoodbubble

5. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) 

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने अपनी यौन इच्छाओं के बारे में बात करते हुए कहा था कि उनको फ़ोन सेक्स पसंद है, वो प्यार करते समय लाइट्स ऑन रखना पसंद करती हैं और अपने पार्टनर के साथ रिलेशनशिप के दौरान एक साथ शॉवर भी लिया है.

Priyanka Chopra koffee with karan
Source: masala

6. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) 

इंडियन क्रिकेट स्टार हार्दिक पांड्या उस वक़्त विवादों से घिर गए थे जब इस शो में उन्होंने अपनी वर्जिनिटी को लेकर ख़ुलासा किया था. हार्दिक ने कहा था कि जब वो पहली बार सेक्स कर के आए थे तो उन्होंने घरवालों से कहा था कि ‘मैं करके आया आज’. इसके बाद बड़ा बवाल हुआ था.

Hardik Pandya koffee with karan
Source: times

7. ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) 

अपनी ख़राब एक्टिंग के बारे में खुलकर बोलने के लिए जिगरा चाहिए. ट्विंकल खन्ना ऐसी ही शख़्सियत हैं जो सच बोलने से नहीं डरतीं. इस शो में उन्होंने 'मेला' फ़िल्म में अपनी बेकार एक्टिंग की बात की और कहा उनकी वजह से ये फ़िल्म फ़्लॉप हुई. साथ में ट्विंकल ने ये भी कहा था कि उनकी सारी फ़िल्में बैन कर देनी चाहिए ताकी कोई उन्हें देख न पाए.

Twinkle Khanna koffee with karan
Source: hotstar

भले ही इन सेलेब्स के कमेंट के बाद विवाद हुआ हो, लेकिन इनकी ईमानदारी की तारीफ़ भी होनी चाहिए.


साथ ही आपको ये भी बता दें, Koffee With Karan Season 7 के Presenting Sponsor हैं MyGlamm. ब्यूटी, मेकअप और स्किन केयर के लिए यहां पाएं ज़बरदस्त प्रोडक्ट्स. 'कॉफ़ी विद करण' से जुड़ी और अपडेट्स के लिए ScoopWhoop हिंदी के साथ जुड़े रहें. और हां, My Glamm की तरफ़ से ये FREE Gift पा कर, GLAMM Up Like a Star https://bit.ly/39TetvT