Koffee With Karan Season 7: 'कॉफ़ी विद करण' सीज़न 7 का दूसरा एपिसोड (Koffee With Karan Season 7 Episode 2) आज रिलीज़ हो गया है. जैसा कि आप सभी को पता है कि इसमें सारा अली ख़ान (Sara Ali Khan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) मेहमान बनकर आई. यहां दोनों स्टार्स ने अपने करियर और पर्सनल लाइफ़ को लेकर कई बातें की. 

Koffee With Karan Season 7 Episode 2

इसके बाद खेले कुछ गेम्स और रैपिड फ़ायर राउंड. रैपिड फ़ायर राउंड सारा अली ख़ान के नाम रहा. साथ ही आप ये भी कह सकते हैं कि Koffee With Karan Season 7 का दूसरा एपिसोड सारा अली ख़ान के नाम रहा.  

ये भी पढ़ें:  Koffee With Karan Season 7: सारा-जाह्नवी ऐसे बनी बेस्ट फ़्रेंड, Exclusive Interview में पढ़िए 

Koffee With Karan Season 7 Episode 2

सारा बेधड़क अपनी बात सबके सामने रखती दिखाई दीं और सवालों के जवाब भी उन्होंने बहुत ही चालाकी से दिए. इसके साथ ही हमें पता चला कि सारा को साउथ इंडियन स्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) पर क्रश है.  

कुछ समय पहले दिखे थे साथ 

Sara Ali Khan with Vijay Deverakonda
Source: hindustantimes

KWK-7 के दूसरे एपिसोड के टीज़र में ही में ही इसका हिंट मिल गया था. आज जब ये एपिसोड Disney+ Hotstar पर आया तो ये भी पक्का भी हो गया. दरअसल, सारा अली ख़ान कई बार जाह्नवी कपूर और करण के सामने विजय देवरकोंडा की बातें करती दिखाई दीं. इससे पहले मनीष मल्होत्रा और करण जौहर के साथ ये दोनों स्टार विजय और सारा नाइट आउट पर जा चुके हैं.  

ये भी पढ़ें:  सारा अली ख़ान और जान्हवी कपूर के फ़ैन हो तो इन 10 सवालों का जवाब देकर अपनी फ़ैनगिरी साबित करो 

विजय को बुलाया विज्जू 

Koffee With Karan Season 7

जब उनसे डेटिंग करने के लिए किसी स्टार का नाम लेने को कहा गया तो सारा ने विजय का ही नाम लिया. मगर जब करण ने उन्हें टीज किया कि इसे तो शायद जाह्नवी डेट कर रही हैं, तब वो जाह्नवी को उसे रखने को बोलने लगीं. काफ़ी देर तक विजय पर बातें होती रहीं. बीच-बीच में भी वो कई बार विजय का नाम लेती रहीं. बाद में बजर राउंड में भी सारा ने जाह्नवी को विजय को कॉल करने को कहा. यहां उन्होंने विजय को प्यार से विज्जू बुलाया जिसे सुनकर करण जौहर भी शॉक्ड रह गए.  

विजय देवरकोंडा ने इंस्टा स्टोरी में किया था सारा को मेंशन  

Koffee With Karan Season 7

इस पूरे एपिसोड में 8-10 बार सारा अली ख़ान ने विजय का नाम लिया. ये बताता है कि सारा को 100% उन पर क्रश है. वैसे टीज़र में जब सारा ने उनको डेट करने की बात कही थी तब विजय देवरकोंडा ने भी इंस्टा स्टोरी में उनके बारे में पोस्ट किया. विजय ने लिखा- लिखा, ‘मुझे पसंद आया कैसे तुमने ‘देवरकोंडा’ कहा. सबसे क्यूट है. जान्हवी और सारा को मैं अपना बिग हग और प्यार भेज रहा हूं.’ 

Koffee With Karan Season 7

Koffee With Karan Season 7

आपको क्या लगता है क्या सारा और विजय को डेट करना चाहिए? अपनी राय हमें कमेंट बॉक्स में बताना.  

साथ ही आपको ये भी बता दें, Koffee With Karan Season 7 के Presenting Sponsor हैं MyGlamm. ब्यूटी, मेकअप और स्किन केयर के लिए यहां पाएं ज़बरदस्त प्रोडक्ट्स. 'कॉफ़ी विद करण' से जुड़ी और अपडेट्स के लिए ScoopWhoop हिंदी के साथ जुड़े रहें. 


और हां, My Glamm की तरफ़ से ये FREE Gift पा कर, GLAMM Up Like a Star https://bit.ly/39TetvT