Koffee With Karan Season 7: करण जौहर के शो Koffee With Karan Season 7 जल्द ही आने वाला है. शो की ख़ास बात ये है कि शो शुरू होने से पहले ही लाइमलाइट में आ जाता है. शुरू होने के बाद कॉन्ट्रोवर्सी में क्योंकि इस शो में आने वाले सेलेब्स एक-दूसरे के लिए जो प्रतिक्रिया देते हैं या कमेंट करते हैं, वही कभी-कभी उन्हें मुसीबत में डाल देती है. इसके अलावा वो शो में अपने बारे में जो बताते हैं उनसे भी कॉन्ट्रोवर्सी (Koffee With Karan Controversies) क्रिएट हो जाती है.

वैसे हम शो की कॉन्ट्रोवर्सी की बात करते हैं, लेकिन इस शो में कॉन्ट्रोवर्सी के अलावा हर सीज़न में करण जौहर के बदलते लुक्स के साथ-साथ सेलेब्स के फ़नी मूमेंट्स भी हैं, जो दर्शकों को हंसाते हैं. एक बार फ़िर से अपने 7वें सीज़न के साथ 7 जुलाई को ये शो Disney+ Hotstar पर आने वाला है.

Koffee With Karan Controversies
Source: yimg

करण जौहर ने शो के आने की जानकारी अपने Instagram अकाउंट पर एक एडिटेड वीडियो के ज़रिए दी थी, जिसमें आप पिछले सीज़न के बेस्ट मूंमेंट देक सकते हैं. 

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan सीज़न 7 आने से पहले, इस शो के Rapid Fire Round के Best Moments देख लो

Koffee With Karan Season 7

ऐसी ही कुछ कॉन्ट्रोवर्सी (Koffee With Karan Season 7) जो शो में आने के बाद हुईं, जिन्होंने हार्दिक पांड्या से लेकर सोनम कपूर तक कई सेलेब्स को इफ़ेक्ट किया है. आइए जानते हैं इन कॉन्ट्रोवर्सी के बारे में.

1. सोनम कपूर का एक्टर्स के लुक पर कमेंट, सीज़न 4, 2014

करण जौहर ने सोनम कपूर से पूछा, क्या वो ऐसे लोगों से परेशान हैं, जो अन्य एक्ट्रेस की एक्टिंग स्किल के बारे में बात करते हुए उन पर दबाव डालते हैं. इस पर उन्होंने जवाब दिया, अगर आप अच्छे नहीं दिखते तो आप बेहतर एक्ट्रेस हैं. उनके इस कमेंट ने विवाद खड़ा कर दिया था. 

एपिसोड यहां देखें.

Koffee With Karan Controversies

2. ऐश्वर्या और श्रद्धा पर इमरान हाशमी ने कमेंट किया था, सीज़न 4, 2014

Rapid Fire Round के दौरान इमरान हाशमी ने कई विवादित बयान दिए. इनमें से एक जब करण जौहर ने उनसे ऐश्वर्या राय बच्चन के बारे में पूछा कि एश्वर्या का नाम सुनते ही सबसे पहले उनके दिमाग़ में क्या आता है, उन्होंने जवाब दिया, 'प्लास्टिक'. इसके अलावा, इमरान हाशमी ने श्रद्धा कपूर के लिए कहा कि उन्हें कुछ खाना चाहिए.

एपिसोड यहां देखें. 

Koffee With Karan Controversies

3. दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर पर कमेंट किया, सीज़न 3, 2010

करण जौहर ने सोनम कपूर और दीपिका पादुकोण से पूछा कि रणबीर कपूर को किसका विज्ञापन करना चाहिए तो दीपिका ने जवाब दिया कि रणबीर को 'एक कंडोम ब्रांड' का विज्ञापन करना चाहिए. उन्होंने ये भी कहा कि रणबीर कपूर को अपनी बॉयफ़्रेंड स्किल्स पर काम करना चाहिए.
एपिसोड यहां देखें.

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan Season 7: करण जौहर के इस शो की डेट, कहां देखें... सारी डिटेल्स यहां हैं

Koffee With Karan Controversies

4. वो एपिसोड जहां कंगना रनौत ने शुरू की 'नेपोटिज़्म' की बहस, सीज़न 5, 2017

कॉफ़ी विद करण में अपने डेब्यू एपिसोड में ही कंगना रनौत नेपोटिज़्म की बात छेड़ दी और उन्होंने करण को नेपोटिज़्म का ज़िम्मेदार ठहराया. इसके बाद, कंगना के इस कमेंट ने आग का काम किया.

एपिसोड यहां देखें.

Koffee With Karan Controversies

5. हार्दिक पांड्या और केएल राहुल के विवादित बयान, 

हार्दिक पांड्या और केएल राहुल के लड़कियों पर दिए भद्दे बयान के बाद शो की इतनी आलोचना हुई कि शो को बंद करना पड़ा. BCCI ने भी पंड्या और राहुल दोनों को कुछ खेलों से बाहर कर दिया था. इसके बाद में, दोनों ने अपने कमेंट के लिए माफ़ी मांगी. इस एपिसोड को Hotstar में Koffee With Karan से डिलीट कर दिया गया. 


एपिसोड यहां देखें.

Source: thenewsminute

हार्दिक पांड्या ने कंडोम और लड़कियों पर भद्दे बयान देते हुए कहा कि, वो लड़कियों के Moves देखते हैं उस समय में बात कौन करता है? और कंडोम के सवाल पर जवाब दिया कि, मैं और मेरा परिवार एक-दूसरे से काफ़ी खुले हुए हैं, मैं तो सीधे बोलता हूं कि आज करके आया. एक पार्टी में मेरे परेंट्स ने पूछा तेरे वाला कैन सा है, तो मैंने कहा ये.. ये.. ये.. मेरा सबके साथ कुछ न कुछ रहा है. उन्होंने कहा, वाह बेटा!


केएल राहुल ने बताया कि, उनकी मां को उनकी पॉकेट से कंडोम मिला था, जिसके बाद बहुत डांट पड़ी, लेकिन फिर रात में डैड रूम में आए और कहा, मैं ख़ुश हूं कि तुम इसे यूज़ करते हो, सेफ़ तो है.

 Koffee With Karan Season 7
Source: hindustantimes

साथ ही आपको ये भी बता दें, Koffee With Karan Season 7 के Presenting Sponsor हैं MyGlamm. ब्यूटी, मेकअप और स्किन केयर के लिए यहां पाएं ज़बरदस्त प्रोडक्ट्स. 'कॉफ़ी विद करण' से जुड़ी और अपडेट्स के लिए ScoopWhoop हिंदी के साथ जुड़े रहें.


और हां, My Glamm की तरफ़ से ये FREE Gift पा कर, GLAMM Up Like a Star https://bit.ly/39TetvT