Koffee With Karan Season 7: शो कॉफ़ी विद करण के 6 सीज़न आ चुके हैं औ सांतवां चल रहा है. साल दर साल ये शो आता गया और इसके फ़ैंस बनते गए क्योंकि इस शो पर सेलेब्स से जुड़ी वो बातें पता चलती हैं जो कहीं नहीं पता चलती. शायद यही वजह है कि इस शो पर आने के बाद या तो आप सबके फ़ेवरेट बन जाते हैं या फिर Hate List में शामिल हो जाते हैं. हालांकि, जैसे बाकी चैट शो होते हैं वैसे ही ये भी एक चैट शो है, जिसमें आप अपने बारे में या एक-दूसरे के बारे में बातें करते हैं, लेकिन जिन्हें कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट करनी है वो तो रस्सी को भी सांप बना देंगे.

इस शो में (Koffee With Karan Season 7) पहले के सीज़न्स में दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर सहित कई सेलेब्स आ चुके हैं, लेकिन इस सीज़न में ये सेलेब्स नहीं आना चाहते और इन सेलेब्स ने अपने न आने की वजह भी दी है.  

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan Season 7: पिछले सीज़न्स की 6 वो एक्ट्रेस, जिनकी Catfight से मचा बवाल

Koffee With Karan Season 7

1. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)

रणबीर सीज़न 3, 4 और 5 को मिलाकर तीन बार शो पर आ चुके हैं, लेकिन अब वो चौठी बार 7वें सीज़न में नहीं आना चाहते हैं क्योंकि रणबीर शो के कंटेंट के कारण मुसीबत में नहीं पड़ना चाहते हैं.

masala

2. कटरीना कैफ़ (Katrina Kaif)

कटरीना ने सीज़न 5 में अनुष्का शर्मा के साथ अपना कॉफ़ी डेब्यू किया था. एक बार आने के बाद अब वो शो पर नहीं चाहती हैं क्योंकि वो पब्लिकली अपने ब्रेकअप या रिश्ते पर किसी भी तरह की बात नहीं करना चाहती हैं.

siasat

3. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)

अनुष्का शो में सीज़न 3, 4 और 5 में आई थीं, लेकिन अब ये भी नहीं चाहती हैं. इनकी वजह है कि वो अपनी शादी के बारे में सार्वजनिक रूप से चर्चा नहीं करना चाहती हैं.
ये भी पढ़ें: Koffee With Karan Season 7: ये हैं Koffee With Karan की 5 बड़ी कंट्रोवर्सीज़, जब मचा था बवाल 

4. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

KWK में दो बार सीज़न 3 और 6 में आ चुकी दीपिका पादुकोण इस बार नहीं आना चाहती क्योंकि उन्हें बार-बार अपनी टूटी रिलेशनशिप के बारे में बात करने या कुछ समझाने-बुझाने में कंफ़र्टेबल महसूस नहीं होता है. इसलिए उन्होंने शो पर आने से मना कर दिया.

साथ ही आपको ये भी बता दें, Koffee With Karan Season 7 के Presenting Sponsor हैं MyGlamm. ब्यूटी, मेकअप और स्किन केयर के लिए यहां पाएं ज़बरदस्त प्रोडक्ट्स. ‘कॉफ़ी विद करण’ से जुड़ी और अपडेट्स के लिए ScoopWhoop हिंदी के साथ जुड़े रहें. 


और हां, My Glamm की तरफ़ से ये FREE Gift पा कर, GLAMM Up Like a Star https://bit.ly/39TetvT