टाइगर श्रॉफ़ और कृति सेनन की अपकमिंग फ़िल्म 'गणपत' का फ़र्स्ट लुक रिलीज़ कर गया दिया है. बीते बुधवार कृति सेनन ने इंस्टाग्राम पर फ़िल्म का पोस्टर शेयर किया है. 

heropanti
Source: koimoi

कृति फ़िल्म में जस्सी का किरदार निभा रही है. पोस्टर में कृति एक नये अवतार में दिखाई दे रही हैं. इससे पहले उन्हें इस रूप में कभी नहीं देखा गया. कृति से पहले टाइगर श्रॉफ़ ने 'गणपत' में अपना लुक शेयर किया था. जिसे देख कर उनके फ़ैंस का उत्साह और बढ़ गया था. फ़िल्म में टाइगर एक मुक्केबाज़ की भूमिका में नज़र आयेंगे. वहीं कृति एक कूल लड़की की तरह दिखाई देंगी.

टाइगर और कृति लगभग सात साल बाद किसी फ़िल्म में साथ नज़र आने वाले हैं. इस जोड़ी को इतने समय बाद पर्दे पर देखना किसी रोमांच से कम नहीं होगा. फ़िल्म वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट के अंतर्गत बन रही है, जिसका निर्देशन विकास बहल कर रहे हैं. कहा जा रहा है फ़िल्म का प्री-प्रोडक्शन शुरू हो चुका है और जल्द ही फ़िल्म फ़्लोर पर आ सकती है.

कृति और टाइगर को साथ देखने के लिये जितने उत्साहित उनके फ़ैंस हैं, उतने ही ख़ुश वो दोनों भी हैं. 'हीरोपंती' में दोनों स्टार्स की केमेस्ट्री को लोगों ने खू़ब सराहा था.