Kriti Sanon Mother Reaction On Adipurush : प्रभास (Prabhas), कृति सैनन (Kriti Sanon) और सैफ़ अली ख़ान (Saif Ali Khan) स्टारर ओम राउत (Om Raut) की फ़िल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) जब से 16 जून को रिलीज़ हुई है, तब से ये ज़्यादातर ग़लत वजहों के चलते ही हेडलाइन्स में बनी हुई है. फ़िल्म बेकार VFX और बुरे डायलॉग्स के चलते काफ़ी आलोचनाओं का सामना कर रही है. इसके बारे में निगेटिव रिव्यूज़ ने बड़े पैमाने पर इसके बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन पर भी प्रभाव डाला है. लोग मेकर्स को बुरा-भला कह रहे हैं और पूरे देश में इस मूवी के ख़िलाफ़ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं.

इन सभी आलोचनाओं के बीच मूवी में मां सीता का रोल निभा रहीं कृति सैनन की मां गीता सैनन ने अपनी बेटी की मूवी पर रिएक्शन दिया है. आइए आपको इस बारे में बताते हैं. (Kriti Sanon Mother Reaction On Adipurush)

abplive

ये भी पढ़ें: Adipurush New Dialogues: बदल गए ‘आदिपुरुष’ के ‘छपरी टाइप’ डायलॉग्स, उन नए Dialogues को यहां पढ़ें

कृति सैनन की मां का रिएक्शन

कृति सैनन की मां ने इंस्टाग्राम पर हिंदी में एक नोट शेयर किया है. वो फ़िल्म आदिपुरुष के लिए अपना सपोर्ट व्यक्त करते दिखी हैं. उन्होंने लिखा, “जाकी रही भावना जैसी, प्रभु मूरत देखी तिन जैसी.” इसका मतलब समझाते हुए उन्होंने आगे लिखा, “इसका अर्थ है कि सोच और दृष्टि से देखो तो सृष्टि सुंदर ही दिखाई देगी. भगवान राम ने ही हमें सिखाया है कि शबरी के बेर में उसका प्रेम देखो ना कि ये कि वो झूठे थे.. इंसान की ग़लतियों को नहीं, उसकी भावना को समझो. जय श्री राम.” उन्होंने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में ‘जय श्री राम’ लिखा है. इसको कृति ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर रीशेयर किया है.

instagram

कृति की छोटी बहन ने भी किया कमेंट

गीता सैनन के पोस्ट शेयर करते के बाद उनकी छोटी बेटी नुपुर सैनन ने कमेंट करते हुए लिखा, “एकदम सही”. लेकिन नेटीजंस के इस पोस्ट से विपरीत विचार थे. एक यूज़र ने लिखा, “मैम इज्ज़त के साथ, हर चीज़ पैसा बनाने के लिए जस्टिफ़ाई नहीं की जा सकती..कम से कम धर्म को इन सबसे परे रखें.. उन्होंने धर्म को पैसा बनाने के लिए यूज़ किया लेकिन उसकी यहां तक इज्ज़त भी नहीं की.. उन्हें शर्म आनी चाहिए और माफ़ी मांगनी चाहिए.” एक दूसरे यूज़र ने लिखा, “आप अभी भी आदिपुरुष के डायलॉग को सही नहीं ठहरा सकतीं.” बाकी लोग भी कृति की मां से फ़िल्म का समर्थन बंद करने के लिए कहते दिखे.  

ये भी पढ़ें: आदिपुरुष के मेकर्स पर भड़के मुकेश खन्ना, बोले- ‘पूरी टीम को ज़िंदा जला देना चाहिए’

कृति ने भी दिया था रिएक्शन

कुछ दिन पहले कृति सैनन ने भी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के ज़रिए ऑडियंस के रिएक्शन की एक वीडियो सीरीज़ शेयर की थी. ये क्लिप्स थिएटर के अंदर बिग स्क्रीन पर आदिपुरुष को देखते हुए लोगों के ताली बजाने और चीयर करने की थीं. उन्होंने कैप्शन में लिखा था, “चीयर्स और तालियों पर फ़ोकस कर रही हूं, जय सिया राम.”

इस बीच भारी विरोध के बाद फ़िल्ममेकर्स ने मूवी के बीच के कुछ डायलॉग्स बदल दिए हैं. मूवी में हनुमान के लिए आपत्तिजनक डायलॉग लिखने के लिए मनोज मुंतशिर की जमकर आलोचना हुई थी. हाल ही में इसमें उन्होंने बदलाव किया और अब इसका नया वर्ज़न थिएटर्स में दिखाया जा रहा है.