Kriti Sanon Production House : बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस अपनी पहचान बनाने के बाद कृति सैनन (Kriti Sanon) अब प्रोडक्शन की दुनिया में भी क़दम रख चुकी हैं. हाल ही में, उन्होंने सोशल मीडिया पर अनाउंसमेंट करते हुए बताया कि उन्होंने ब्लू बटरफ्लाई फ़िल्म्स (Blue Butterfly Films) नाम से अपना ख़ुद का प्रोडक्शन हाउस लॉन्च किया है. उन्होंने ये प्रोडक्शन हाउस अपनी बहन नुपुर सैनन के साथ मिलकर खोला है. इंडस्ट्री में क़रीब दस साल गुज़ारने के बाद अब कृति प्रोड्यूसर बन चुकी हैं.

दिलचस्प बात ये है कि जब कृति ने ये न्यूज़ फैंस को सुनाई, तो लोगों ने उनके ब्रांड के टाइटल का दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) से कनेक्शन ढूंढ लिया. आइए आपको इस बारे में बताते हैं. (Kriti Sanon Production House)

herzindagi

ये भी पढ़ें: शुरू हुई Adipurush पर कॉन्ट्रोवर्सी, मंदिर में ओम राउत और कृति सैनन के Goodbye Kiss पर मचा बवाल

कृति सैनन ने प्रोडक्शन हाउस किया लॉन्च

कृति सैनन ने हाल ही में रिलीज़ हुई अपनी फ़िल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर सुर्ख़ियां बटोरी थीं. ओम राउत द्वारा डायरेक्ट की गई ये मूवी ऑडियंस को कुछ ख़ास पसंद नहीं आई थी. अब इसके बाद कृति अपने प्रोडक्शन हाउस के लॉन्च के बाद सुर्ख़ियों में हैं. कृति ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रोडक्शन हाउस का लोगो शेयर किया है. उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा है, “अपने गियर बदलने का समय आ गया है. मैं इस जादुई इंडस्ट्री में अपने सपनों को 9 साल से जी रही हूं. मैंने बेबी स्टेप्स लिए, सीखा, बतौर एक्टर विकसित हुई. मुझे फ़िल्म मेकिंग का हर पहलू बेहद पसंद है. और अब समय आ गया है ज़्यादा करने का, ज़्यादा बनने का, ज़्यादा सीखने का, ज़्यादा कहानियां बताने का जिसने मेरे दिल और शायद आपके दिल सको छुआ. ये लगातार विकसित होने और अपना सबसे ख़ूबसूरत संस्करण ढूंढने की जरूरत के लिए.”

उन्होंने आगे लिखा, “पूरे दिल और बड़े सपनों के साथ आखिरकार ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स शुरू करने के लिए उत्साहित हूं!! कल कुछ स्पेशल अनाउंस करूंगी.” साथ ही उन्होंने नीली तितलियों के इमोजी भी कैप्शन में बनाए हैं.

फैंस ने जोड़ लिया सुशांत सिंह राजपूत से कनेक्शन

कृति के ये पोस्ट शेयर करते ही कुछ फैन्स ने तुरंत ये नोटिस कर लिया कि उनके प्रोडक्शन ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स का सुशांत सिंह राजपूत से कनेक्शन है. कृति और सुशांत काफ़ी अच्छे दोस्त थे और उन्होंने साल 2017 में आई मूवी ‘राबता’ में साथ में काम किया था. कृति अक्सर साल 2020 में SSR की मौत हो जाने के बाद उन्हें याद करती थीं. आपको बता दें कि सुशांत अक्सर अपने कैप्शन में नीली तितलियों के इमोजी का इस्तेमाल करते थे. एक बार इस बारे में एक फैन ने उनसे पूछा था. इसके जवाब में एमएस धोनी फ़ेम एक्टर ने खुलासा किया कि ‘ब्लू बटरफ्लाई’ प्रतिध्वनि का प्रतीक है. साथ ही, उन्होंने ‘ब्लू बटरफ्लाई’ को जादुई भी बताया था.

hindustantimes

कुछ फैन्स ने ये बात कृति के पोस्ट पर भी शेयर की.

ये भी पढ़ें: रणवीर सिंह से लेकर कृति सैनन तक, वो 8 Bollywood स्टार जो गुड लुक्स के चलते हो चुके हैं रिजेक्ट

कृति सैनन का वर्क फ्रंट

कृति सैनन आखिरी बार ओम राउत की फ़िल्म आदिपुरुष में नजर आई थीं. फ़िल्म में उन्होंने जानकी की भूमिका निभाई थी. इसमें प्रभास ने राम, सैफ़ अली ख़ान ने लंकेश, सनी सिंह ने लक्ष्मण और देवदत्त नागे ने बजरंग की भूमिका निभाई थी. कृति अब ‘द क्रू’ में दिखाई देंगी, जिसमें करीना कपूर और तब्बू भी हैं. उनकी पाइपलाइन में शाहिद कपूर और गणपत के साथ एक फ़िल्म भी है.  

india today