1998 में आई ‘कुछ कुछ होता है’ से कौन वाकिफ़ नहीं होगा. मेरी तो ऑल टाइम फ़ेवरेट बॉलीवुड मूवी है ये. और मेरी ही क्यों उस दौर के हर युवा की पहली पसंद होगी ये फ़िल्म. फ़िल्म के गाने आज भी लोगों की प्लेलिस्ट में हैं. आखिर हो क्यों न फ़िल्म के साथ-साथ इसका म्युज़िक भी तो कमाल का था न. इस फ़िल्म ने हर युवा को सिखाया है कि, ‘प्यार दोस्ती है…’.  

awaradiaries

फ़िल्म का टाइटल ट्रैक, कुछ कुछ होता है…, तो आपको याद ही होगा न. बीते एक दिन से ये टाइटल ट्रैक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अरे-अरे रुकिए. वायरल हो रहा टाइटल ट्रैक तो कुछ कुछ होता है ही है लेकिन उसमें शाहरुख़ खान, काजोल और रानी मुखर्जी नहीं, बल्कि नए ज़माने के कलाकार हैं.

 ये देखिये:

https://www.youtube.com/watch?v=k4mO0EjguTM

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक spoof video वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ कुछ होता है गाने को रिक्रिएट किया गया है. इस वीडियो को इंडोनेशिया के स्टोनहेंज योग्यकार्ता के कुछ नए कलाकारों ने बनाया है. इसमें कोई शक़ नहीं है कि बॉलीवुड फ़िल्मों और स्टार्स की पूरी दुनिया में धूम है. मगर लोकप्रियता के इस चार्ट में सबसे ऊपर हैं किंग ऑफ़ रोमांस, शाहरुख खान और उनकी रोमांटिक फ़िल्में.

googleusercontent

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस वीडियो में जो कलाकार दिख रहे हैं वो भी SRK के सबसे बड़े फ़ैंस में से ही हैं और इन तीनों ने किंग खान के प्रति अपने प्यार और पागलपन को दिखाने के लिए करण जौहर की आइकोनिक फ़िल्म कुछ कुछ होता है को चुना.

इस Spoof Video में इन तीनों ने न सिर्फ़ टीना, अंजलि और राहुल जैसे कपड़े पहने हैं और मेकअप किया है, बल्कि इन्होंने लोकेशन भी वैसी ही चुनी है और गाने के एक-एक शॉट को रिक्रिएट किया है.

इन तीनों ने ही ये वीडियो YouTube पर अपलोड किया है और अब तक वीडियो को 1.2 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है, लेकिन ट्विटर इसे ओरिजिनल गाने और इस पैरोडी के साथ एक छोटी सी क्लिप में पोस्ट किया गया है, और ट्विटर की जनता ने इसे हाथों-हाथ लिया है. 

यहां देखिये ट्विटर की जनता ने इस वीडियो पर कैसे रिएक्ट किया:

आपको ये वीडियो कैसा लगा कमेंट कर सकते हैं, कमेंट बॉक्स खुला है.