सोमवार को मुंबई के बड़े इलाके की बिजली गुल हो जाने से पूरे शहर में अफरा-तफरी मच गई. दिन रात-भागते इस महानगर की तो जैसे रफ़्तार ही थम गई. परेशान लोगों ने ट्विटर का सहारा लिया और देखते ही देखते #powercut #poweroutage और #MumbaiPowerFailure ट्रेंड करने लगे.  

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी इस संदर्भ करते हुए महाराष्ट्र सरकार पर चुटकी ली. कंगना ने संजय राउत और कॉमेडियन कुणाल कामरा की एक फ़ोटो शेयर करते हुए तंज कसा कि सरकार यहां शूटिंग में बिज़ी है और वहां जनता बिना बिजली के बेहाल है. अब कुणाल कामरा कहां पीछे हटने वाले थे, उन्होंने भी अपने ही अंदाज़ में कंगना को जवाब दे डाला. 

bbc

कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘मुंबई में पावरकट, ऐसे में महाराष्ट्र की सरकार…क-क-क…कंगना’.

कंगना ने इस ट्वीट के साथ जो तस्वीर शेयर की है उसमें कुणाल कामरा, संजय राउत को जेसीबी टॉय देते दिखाई दे रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, कुछ दिनों पहले कंगना रनौत और संजय राउत के बीच सोशल मीडिया पर बहसबाज़ी हुई थी.

इसके बाद BMC ने कंगना रनौत के मुंबई वाले ऑफ़िस के कुछ भाग को अवैध बताकर गिरा दिया था. कंगना ने इसके बाद मुंबई की तुलना पाक अधिकृत कश्मीर (POK) से कर डाली थी. 

huffingtonpost

अब जब कुणाल और संजय राउत की ये तस्वीर वायरल हुई तो कंगना ने इसके ज़रिये राज्य सरकार पर अपनी भड़ास निकलाने की कोशिश की. लेकिन उनका ये दांव उल्टा पड़ गया. कंगना के इस ट्वीट को कुणाल कामरा ने री-ट्वीट करते हुए लिखा- ‘मैम, बिजली गई इधर, पर फ्यूज़ आपका क्यों उड़ रहा है’?

वैसे कंगना का इस पर अभी तक कोई जवाब नहीं आया है. हर मुद्दे पर बेबाक राय रखने वाली कंगना देर-सवेर कुणाल कामरा को ज़रूर जवाब देंगी. उनके जवाब का सभी को इंतज़ार रहेगा.