Laal Singh Chaddha Star cast Fees: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर ख़ान (Aamir Khan) आजकल अपनी अपकमिंग फ़िल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) को लेकर सुर्ख़ियों में है. इस फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है, जिस पर लोग तमाम तरह के अपने रिव्यूज़ सोशल मीडिया पर दे रहे हैं. ये फ़िल्म ऑस्कर जीतने वाली हॉलीवुड क्लासिक फिम ‘फ़ॉरेस्ट गंप‘ का ऑफिशियल रीमेक है. अद्वैत चंदन द्वारा डायरेक्ट की गई इस फ़िल्म में आमिर ख़ान के अलावा करीना कपूर ख़ान और नागा चैतन्य भी लीड रोल्स में हैं. मूवी की ज़्यादातर शूटिंग हिमाचल प्रदेश में हुई है, जिसकी झलक ट्रेलर में भी दिखाई दी थी. ये फ़िल्म 11 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज़ होगी.  

इस मूवी के लिए इसकी पूरी स्टारकास्ट ने कड़ी मेहनत की है. इसके साथ ही फ़िल्म में सुपरस्टार्स की मौजूदगी इसको लेकर एक्साइटमेंट और भी ज़्यादा बढ़ा रही है. तो चलिए जान लेते हैं कि फ़िल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की पूरी स्टारकास्ट ने फ़िल्ममेकर्स से कितनी फ़ीस (Laal Singh Chaddha Star cast Fees) ली है.

bhaskar

Laal Singh Chaddha Star cast Fees

1. आमिर ख़ान

आमिर ख़ान फ़िल्म में एक सिख लड़के ‘लाल सिंह चड्ढा‘ का क़िरदार निभा रहे हैं. इसमें उनके कैरेक्टर का IQ लेवल लो है, लेकिन उसे इमोशंस की समझ है. रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर ने इस रोल को करने के लिए 50 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. ये फ़ीस उनकी अपोज़िट लीड एक्ट्रेस करीना कपूर ख़ान से 6 गुना ज़्यादा है.

dnaindia

2. करीना कपूर ख़ान

करीना कपूर ख़ान के दूसरे बेटे जहांगीर अली ख़ान के जन्म के बाद ये उनकी पहली फ़िल्म होगी. वो फ़िल्म में ‘मनप्रीत कौर चड्ढा‘ का क़िरदार निभाएंगी, जो आमिर ख़ान का लव इन्ट्रेस्ट है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर ने इसके लिए 8 करोड़ की फ़ीस ली है. (Laal Singh Chaddha Star cast Fees)

hindustantimes

3. नागा चैतन्य

साउथ सुपरस्टार नागा चैतन्य इस मूवी से अपना बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे. इस मूवी में वो ‘नलराजू‘ नाम के एक सिपाही की भूमिका निभा रहे हैं. इस रोल के लिए एक्टर ने 6 करोड़ रुपये फ़िल्ममेकर्स से चार्ज किए हैं. 

hindustantimes

4. मोना सिंह

मोना सिंह आख़िरी बार आमिर ख़ान और करीना कपूर ख़ान के साथ फ़िल्म ‘3 इडियट्स’ में नज़र आई थीं. वो इस मूवी में ‘लाल सिंह चड्ढा’ यानि आमिर ख़ान की मां का क़िरदार निभा रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मोना के आमिर और करीना के साथ कोई सीन नहीं हैं. वो सिर्फ़ फ़्लैशबैक सीन में दिखाई देंगी. रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने इस रोल को करने के लिए 2 करोड़ रुपये लिए हैं.

indianexpress

5. मानव विज 

इस मूवी में मानव विज़ भी अहम भूमिका में हैं. वो फ़िल्म में सपोर्टिंग रोल में नज़र आएंगे. उन्होंने फ़िल्ममेकर्स से 1 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं. 

punjabdreamz

6.  वर्मा 

ऋतु वर्मा, जोकि संजय लीला भंसाली की हालिया फ़िल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी‘ में दिखाई दी थीं, वो इस फ़िल्म में न्यूज़ रिपोर्टर की भूमिका में हैं. उन्होंने इस कैरेक्टर के लिए 50 लाख रुपये चार्ज किए हैं. 

breezemasti

इस फ़िल्म को देखने के लिए क्या आप भी एक्साइटेड हैं?