अक्षय कुमार और लारा दत्ता अभिनीत स्पाई थ्रिलर फ़िल्म 'बेल बॉटम' का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है. ट्रेलर रिलीज़ के बाद से ही अभिनेत्री लारा दत्ता सुर्खियों में छा गई हैं. दरअसल, फ़िल्म का ट्रेलर देखने के बाद हर कोई लारा दत्ता का मेकओवर देख कर दंग है. फ़िल्म में वो देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभा रही हैं. जिसमें उनके मेकओवर ने सबको हैरत में डाल दिया है. मतलब यूं समझ लीजिये फ़िल्म रिलीज़ से पहले ही लारा दत्ता ने अपने मेकओवर से सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है.  

बेल बॉटम
Source: cinetalkers

ट्रेलर में लारा दत्ता हूबहू इंदिरा गांधी जैसी दिख रही हैं. पहली नज़र में तो कोई ये जान नहीं पाया कि ये लारा दत्ता हैं. लारा दत्ता के मेकओवर का क्रेडिट उनके मेकअप आर्टिस्ट को जाता है. सिर्फ़ फ़ैंस ही नहीं लारा दत्ता भी अपने मेकओवर से बेहद ख़ुश दिखाई दीं और तारीफ़ों के लिये सबका दिल से शुक्रिया भी अदा किया है. सोशल मीडिया पर मेकओवर के लिये उन्होंने अपने मेकअप आर्टिस्ट को स्पेशल धन्यवाद भी कहा है.  

Lara Dutta
Source: thequint

तारीफ़ों के लिये आभार व्यक्त करते हुए लारा दत्ता लिखती हैं कि 'बेल बॉटम' में उनके किरदार इंदिरा गांधी को मिल रहे प्यार और स्नेह को देख कर वो ख़ुश हैं. आगे वो लिखती हैं कि रंजीत तिवारी, अक्षय कुमार, दीपिका देशमुख और जैकी भगनानी ने उन पर जो भरोसा दिखाया उसके लिये बेहद शुक्रिया.  

Akshay Kumar
Source: indiatvnews

लारा दत्ता ने अपने मेकअप आर्टिस्ट की तारीफ़ में कहा कि प्स्थैटिक मेकअप करने के लिये विक्रम गायकवाड़ और पूरी टीम को भी धन्यवाद. सभी का शुक्रिया अदा करने के बाद लारा दत्ता ने एक और पोस्ट शेयर किया. पोस्ट में वो लिखती हैं कि 'कभी-कभी ख़ुद को बदलने का मौका मिलता है. 'बेल बॉटम' में मुझे इंदिरा गांधी के तौर पर देखें.'

लारा दत्ता के लुक पर मिली प्रतिक्रियाएं: 

फ़िल्म 19 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है और लारा दत्ता का नया अवतार देखना मत भूलियेगा.