Liger trailer: दुनिया भर के पशु वैज्ञानिक बौराए बैठे हैं. काहे कि उन्हें हवा तक नहीं लगी और मार्केट में जानवर की एक नई क्रॉस ब्रीड आ गई. जी हां, ये कांड साउथ में हुआ है. लायन और टाइगर की चुम्मा-चाटी से 'लाइगर' का जन्म हुआ है. मगर हैरानी ये है कि मेहनत लायन और टाइगर ने की और बच्चा ससुरा इंसान का पैदा हो गया. ग़ज़ब खेल हो गया. 

Liger trailer
Source: ytimg

ख़ैर, जब फ़िल्म ही स्पोर्ट-ड्रामा पर बनी है, तो खेल होना ही था. साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) MMA फ़ाइटर बने हैं और शुरुआत से ही उनके पास सिर्फ़ दो काम हैं. एक हौकाई और दूसरा भौजाई. अरे भौजाई मतलब अनन्या पांडे (Ananya Panday). ट्रेलर में देवरकोंडा उन्हीं से इश्क़ फ़रमाते नज़र आ रहे हैं, तो हम सबकी वो भौजाई ही हुईं.

Vijay Deverakonda
Source: indianexpress

देखो ट्रेलर में एक्शन ताबड़तोड़ नज़र आ रहा इसलिए फ़िलहाल अनन्या पांडे को थोड़ी देर के लिए किनारे कर दो. फालतू चोट-वोट लग जाएगी, तो एकलौता ग्लैमर दिखाने का काम भी वो कर न पाएंगी. 

Ananya Panday
Source: bollywoodbubble

बाकी रही देवरकोंडा की बात तो आए हाए... लौंडा विदआउट ब्रेक उछल-उछल कर कोहनी-घूसा मार सबको लतियाए पड़ा है. रूकता बस बोलते वक़्त ही है. काहे कि फ़िल्म में ऐसा कैरेक्टर मिला है, जिसे बोलने में परेशानी है. मगर देवरकोंडा तो चलो हचक के बॉडी-वॉडी बना लीहिस है, इसलिए उसकी रेलम-पेल फ़ाइटिंग समझ आ रही. मगर उसकी अम्मा का रोल निभा रहीं राम्या कृष्णन (Ramya Krishnan) का तो अलग ही स्वैग चल रहा. ऑल टाइम ग़ुस्से में. यहां तक वो देवरकोंडा तक को लतिया दीहिन. ऐसी छाती पर लात मारी कि देवरकोंडा ज़मीन पर ही लंबलेट हो गए. मगर कुछ भी हो, वो एक बार फिर से बाहुबली वाला फ़ील दे रहीं. अब ये अच्छी बात है या बुरी, किसी कोने में जाकर डिसाइड कर लो.

Ramya Krishnan
Source: Youtube

अबे रुको, कोने में जाने से पहले बॉक्सिंग चैंपियन माइक टायसन (Mike Tyson) से तो मिल लो. हां बेटे, फ़िल्म में वो कैमियो मारा है. छोटा सा ही सीन है, मगर चौकस लग रहा बंदा. और हां, अनन्या पांडे का अगर कोई भूले-भटके फ़ैन है, तो वो नाराज़ न हो. वो भी फ़िल्म में बड़ा ज़रूरी रोल निभा रहीं. बिल्कुल, वैसे ही जैसे सुंदर बच्चे को नज़र से बचाने के लिए काला टीका लगाते हैं न. बस इस फ़िल्म को भी अनन्या पांडे के चलते नज़र नहीं लगेगी.

Mike Tyson
Source: ytimg

यहां देखें Liger trailer: 

ये भी पढ़ें: Good Luck Jerry Trailer: फ़िल्म में ज़बरदस्त एक्टर्स हैं, यही है जान्हवी कपूर का गुड लक 

तो कुल जमा ये है कि 'लाइगर ट्रेलर' (Liger trailer) में विजय देवरकोंडा दमदार दिख रहे हैं. उनकी मेहनत नज़र आ रही है. ऐसे में फ़िल्म के बेहतरीन होने की उम्मीद कर सकते हैं. बाकी, 25 अगस्त को फ़िल्म रिलीज़ होगी, देख लिया जाएगा यार!