Azma Fallah: कंट्रोवर्शियल क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत अपने ओटीटी शो "लॉक-अप" के कारण चर्चा में हैं. ऐसे में भला इस शो में बवाल ना मचे और सुर्ख़ियों में ना छाए, ऐसा कैसे हो सकता है. इसकी होस्ट कंगना रनौत हैं, तो विवाद होना लाज़मी है. दरअसल, इस शो की थीम ही कन्ट्रोवर्सी से जुड़ी है. जहां फ़ेमस सेलेब्स अपने डार्क सीक्रेट्स बताते हैं. इसी बीच अज़मा फ़ल्लाह नामक कंटेस्टेंट की वाइल्ड कार्ड एंट्री (Azma Fallah In Lock Upp) हुई है. अज़मा के आते ही शो में जमकर बवाल मचा है. ऐसे में अज़मा को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं. 

azma
Source: siasat

(Azma Fallah)चलिए जानते हैं कि ये अज़मा फ़ल्लाह कौन है और क्यों छायी हुई हैं.

azma
Source: koimoi

ये भी पढ़ें: बिग बॉस के घर की वो 11 सीक्रेट बातें, जो न तो इसके फ़ैन्स को पता हैं, न इसके ज्ञानियों को

इस्लामाबाद (पाकिस्तान) में पैदा हुई थी.

azma
Source: indianexpress

अज़मा एक ब्यूटी ब्लॉगर, मॉडल और इन्फ्लुएंसर हैं. जिनके इंस्टाग्राम पर 234K फ़ॉलोवर्स हैं. अज़मा को सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना पसंद है. अज़मा इस्लामाबाद (पाकिस्तान) में पैदा हुईं थी. हालांकि, पैदा होने के कुछ महीनों बाद ही अज़मा अपने माता-पिता के साथ दुबई चली गईं थीं. उन्होंने कुछ समय बाद ही मॉडलिंग करियर शुरू किया और फिर इंडिया आ गयी. लोगों ने उनकी राष्ट्रीयता को लेकर ख़ूब सवाल उठाए, जिसपर उन्होंने कहा कि,"मैं पाकिस्तानी मॉडल हुआ करती थी, जब मैंने वहां काम किया था. लेकिन, लोगों को लगने लगा कि मैं पाकिस्तानी हूँ! पर मैं इंडियन हूं." (Azma Fallah)

MTV स्प्लिट्सविला (Splitsvilla) 13 की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं.

azma
Source: koimoi

अज़मा स्प्लिट्सविला 13 की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं. जहां लॉक-अप कंटेस्टेंट शिवम शर्मा भी थे. लेकिन, अज़मा बताती हैं कि, उन्हें फ़िटक्शनल शोज़ से ज़्यादा रियलिटी शोज़ करना काफ़ी पसंद हैं. वो बताती हैं कि, "रियलिटी शोज़ में, "मैं जो असलीयत में हूं उसे करोड़ों लोगों के सामने बेहतर तरीके से दिखा सकती हूं."(Azma Fallah)

हिंदुस्तानी भाऊ से भी ले चुकी हैं पंगा!

azma
Source: newsroompost
azma
Source: filmibeat

2020 में अज़मा दीपक कलाल (यूट्यूबर और ब्लॉगर) के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव थी. उसी दौरान अज़मा ने कहा कि, हिंदुस्तानी भाऊ ने उनसे उनकी फ़ोटोज़ मांगी थी. जिस पर अज़मा काफ़ी गुस्सा हुईं और उन्होंने उनसे माफ़ीनामा भी मांगा था. माफ़ीनामा ना देने पर पुलिस में शिक़ायत दर्ज कराने की धमकी भी दी थी. जिसके जवाब में हिंदुस्तानी भाऊ ने इंस्टाग्राम पर लाइव जाकर अज़मा और ख़ुद से जुड़े चैट के स्क्रीनशॉट्स लोगों को दिखाए. साथ में ये भी कहा कि, "तेरी जैसी लड़कियों की वज़ह से कुछ लड़के बिना वज़ह फ़ंस जाते हैं."(Azma Fallah)

ये भी पढ़ें: ये हैं इस साल की वो 5 मूवीज़, जिनके कंट्रोवर्शियल डायलॉग्स पर जमकर हुई थी कंट्रोवर्सी

मंदना करीमी के साथ हुआ झगड़ा

mandanakarimi
Source: latestly

हाल ही, अज़मा फिर एक भर सुर्ख़ियों में आ गई. जब उन्होंने मंदना करीमी ऐसी चीज़ें बोली, जो ऑन-कैमरा नहीं बोलनी चाहिए थी. मंदना एक ईरानियन मॉडल और एक्ट्रेस हैं, जो इंडिया में रहती हैं. एक लड़ाई के दौरान मंदना ने अज़मा को हिंदी में कुछ अपशब्द कहा, जिसके जवाब में अज़मा ने मंदना को कहा, "तुम्हारे माता-पिता ने तुम्हे ढंग से बोलना नहीं सिखाया क्या? ओह ! हां तुमने अपने माता-पिता को तो छोड़ दिया है. जिसके ग़ुस्से में मंदना ने अज़मा का हेयरबैंड तोड़ दिया और कहा, "अगली बार तुमने मेरे पेरेंट्स के बारे में कुछ भी बोला, तो मैं तुम्हारा मुंह तोड़ दूंगी."(Azma Fallah)