हम सब को कभी ना कभी, किसी ना किसी से प्यार होता है. जैसे प्यार होना लिखा होता है वैसे ही अलग होना भी. कुछ किस्मत वाले कभी अलग नहीं होते मगर सबकी किस्मत अच्छी नहीं होती. अलग होने के बाद जीवन में आता है दुःख, तकलीफ़. ये वही दौर होता है जब Sad Songs सच में Sad लगने लगते हैं. 

आपको याद होगा क 2007 में फ़िल्म ओम शांति ओम का एक डायलॉग है, "अगर किसी चीज को दिल से चाहो तो पूरी कायनात उसे तुमसे मिलाने की कोशिश में लग जाती है!" कहने को तो ये एकदम फ़िल्मी डायलॉग है मगर हम कहें ऐसा कुछ सच में हो गया है तो आप मानेंगे? चलिए बताते हैं आपको पूरा किस्सा.

twitter funny story
Source: youtube/netflix

ये भी पढ़ें: ट्विटर यूज़र ने पूछा, 'कौन से मौक़े हैं जब अजनबी भी साथ आ जाते हैं'? जवाब कतई रियलिस्टिक मिले 

31 अक्टूबर को Twitter User Muuneeba ने दो तस्वीरें Post कीं. ये YouTube पर गाने पर आये Comments के ScreenShot थे. इस पर एक Comment था जिसमें लिखा था कि वो बताते हैं कि उनका 7 साल पुराना रिश्ता टूट गया और वो और उनकी पार्टनर साथ में ये गाना सुनते थे. वो अपनी पार्टनर को आज भी Miss करते हैं और चाहते है कि उनका पुराना प्यार वापस आ जाए.

इस लम्बे और दिल की छू लेने वाले Comment पर कोई पूछ बैठा कि क्या आप जिनकी बात कर रहे हैं उनका नाम नेहा है? जवाब मिला हां. आगे के Comments से पता चला कि इसी गाने पर ऐसी ही बात नेहा नाम की लड़की ने भी लिखा है. ये पढ़ कर सब भौचक्के रह गए. कुछ लोगों ने तो नेहा का Comment भी खोज निकाला.

ये बात वाक़ई हैरान करने वाली थी कि कैसे सच्चा प्यार आपको कहीं से भी मिल सकता है. लेकिन क्योंकि इंटरनेट जब आपके पीछे पड़ता है तो सब सुछ सामने आ जाता है. दरअसल हुआ ये कि जिस शख़्स ने लम्बा कमेंट किया और जिस शख़्स ने अपने पार्टनर का नाम नेहा बताया वो दोनों अलग अलग इंसान निकले. देखिये लोगों ने इसके बारे में क्या-क्या कहा:

अब इसकी हक़ीक़त जो भी हो ये पूरा Twist किसी Bollywood की फ़िल्म से कम नहीं है. और हां, कभी आप अपने चहेते इंसान से बिछड़ गए तो YouTube India के इसी ट्वीट पर दी गयी Tip को ज़रूर Follow करिये:

ये भी पढ़ें: ब्रेकअप का मेंटल हेल्थ पर क्या असर पड़ता है? इस ट्विटर थ्रेड में एक यूज़र ने दी जानकारी