बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन महमूद के साहबज़ादे 'लकी अली' भारतीय संगीत की वो आवाज़ हैं जिनका दीवाना हर उम्र का शख़्स मिलेगा. लकी अली के गाने हमेशा से ही कानों को सुकून देते हैं. पिछले काफ़ी लंबे समय से वो बॉलीवुड से तो दूर हैं, लेकिन दुनियाभर में अपने गानों से फ़ैंस का दिल जीत रहे हैं.  

Source: theweek

इस बीच लकी अली ने गोवा के आरामबोल Beach पर अपनी रुहानी आवाज़ में सालों बाद 90's का सुपरहिट सॉन्ग 'ओ सनम' गाकर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. इस वीडियो को अब तक लाखों Views मिल चुके हैं.  

Source: amarujala

इन दिनों लकी अली का ये वीडियो सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो गिटार के साथ अपना मशहूर सॉन्ग 'ओ सनम' गाते नज़र आ रहे हैं. गिटार की धुन पर लकी को 'ओ सनम' साथ गाते हुए देख 90 के दशक का वही सीन याद आ जाता है. जब वो स्टेज पर लाइव ऑडियंस के सामने ये गाना गाया करते थे.  

Source: indianexpress

इस वीडियो को बॉलीवुड एक्ट्रेस नफ़ीसा अली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो देख आपकी तबियत ख़ुश हो जाएगी.

दरअसल, पिछले कई सालों से फ़ैंस लकी अली को लाइव सुनना चाहते थे, लेकिन वो भारत से बाहर रह रहे थे. लकी इन दिनों गोवा में हैं. ऐसे में कुछ ख़ुश क़िस्मत फ़ैंस को 'ओ सनम' सॉन्ग लाइव सुनने का मौक़ा मिला. इस गाना ने कई फ़ैंस को इमोशनल कर दिया. 

Source: mid-day

बता दें कि लकी अली ने संगीत की विशेष शैली और खनकती आवाज़ में कई सारे गाने गाए हैं. बॉलीवुड फ़िल्मों में उन्होंने 'एक पल का जीना', 'क्यों चलती हैं पवन', 'अभी जा' आ भी जा', 'अंजाना अंजानी' जैसे कई हिट सॉन्ग गाए हैं.