Mahesh Babu Trolled on Twitter : इन दिनों साउथ इंडियन एक्टर महेश बाबू काफ़ी चर्चा में हैं. इसकी ख़ास वजह है उनका बॉलीवुड पर दिया गया बयान. दरअसल, मीडिया से बातचीत के दौरान एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड मुझे अफ़ॉर्ड नहीं कर सकता है. इस बयान पर काफ़ी लोग महेश बाबू के समर्थन में बोल रहे थे और काफ़ी लोग उनका विरोध भी कर रहे थे. समर्थन-विरोध की एक और कड़ी इसके साथ जुड़ी गई है.


दरअसल, ट्वीटर पर महेश बाबू को जमकर ट्रोल किया जा रहा है, ये कहकर कि आपको बॉलीवुड नहीं, लेकिन पान मसाला ज़रूर अफ़ॉर्ड कर सकता है. आइये, जानते हैं क्या है इसके पीछे की कहानी और क्या है सोशल मीडिया यूज़र्स की अलग-अलग प्रतिक्रिया.

अब विस्तार से पढ़ते हैं ये आर्टिकल (Mahesh Babu Trolled on Twitter).

क्यों हो रहे हैं महेश बाबू ट्रोल?

Mahesh Babu Trolled on Twitter: दरअसल, पिछले साल साउथ इंडियन एक्टर महेश बाबू ने बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ़ के साथ एक तंबाकू कंपनी का विज्ञापन किया था. अब ट्विटर पर ट्रोलर्स उनके बॉलीवुड डेब्यू पर दिए गए बयान को जोड़कर कह रहे हैं कि, “बॉलीवुड नहीं, पान मसाला आपको अफ़ॉर्ड कर सकता है.”

आइये, देखते हैं कि इस विषय पर कैसी-कैसी प्रतिक्रिया लोग ट्वीटर पर दे रहे हैं.

1. एक यूज़र लिखते हैं कि "बॉलीवुड तुम्हें अफ़ॉर्ड नहीं कर सकता है, लेकिन पान मसाला ब्रांड ज़रूर कर सकता है.

2. एक लिखते हैं कि, "मुझे लगता है कि केवल टीएफ़आई (Tollywood Film Industry) सितारे जैसे महेश बाबू को पान मसाला उत्पाद बेचने की अनुमति है, जबकि बाकियों को उल्टा-सीधा कहा जाता है. अच्छा डबल स्टैंडर्ड है."

ये भी देखें : सुपरस्टार महेश बाबू के हैदराबाद स्थित आलीशान घर की ये 20 तस्वीरें और वीडियो बेहद शानदार हैं

3. इस यूज़र का भी यही कहना है. 

4. एक यूज़र महेश बाबू के समर्थन में कहते हैं कि उन्हें ट्रोल करना बंद करो. वो कहते हैं कि, "मूवी और विज्ञापन में फ़र्क होता है." 

5. एक यूज़र लिखते हैं कि, "वे ख़ुद को भारतीय अभिनेता नहीं दक्षिण के अभिनेता के रूप में सोचते हैं. बस दक्षिण अभिनेता के प्रसिद्ध होने की प्रतीक्षा करें, वे भी ऐसे विज्ञापनों में होंगे.

6. एक अन्य यूज़र चुटकी लेते हुए कहते हैं कि, "ये ट्रोल बॉलीवुड के अभिनेता का भी हुआ था और टॉलीवुड के अभिनेता का भी होगा. वे हिन्दी दर्शकों द्वारा पैसा कमाते हैं और उनका अपमान भी करते हैं, डबल फ़ेस स्टैंडर्ड. सम्मान दें सम्मान ले." 

ये भी पढ़ें: टॉलीवुड प्रिंस महेश बाबू की वो 10 फ़िल्में, जिन्होंने सिनेमाघरों में की थी ताबड़तोड़ कमाई

7. एक दूसरे यूज़र लिखते हैं कि, "यह मजेदार है कि कैसे महेशबाबू ने कहा कि बॉलीवुड उन्हें अफ़ॉर्ड नहीं कर सकता है. लेकिन, एक पान मसाला ब्रांड कर सकता है. इसमें कुछ भी गलत नहीं है. लेकिन अगली बार उस एलीट के लिए एक बेहतर बहस लाएं. "

8. एक लिखते हैं कि, "पान मसाला में काम करना हॉलीवुड जैसा लगा."  

इस विषय (Mahesh Babu Trolled on Twitter) पर आपकी क्या राय है, हमें कमेंट में ज़रूर बताएं.