जाने-माने फ़िल्मकार और अपनी बेबाक राय रखने के लिए मशहूर महेश भट्ट को किसी अज्ञात व्यक्ति से धमकी मिली है. इस शख़्स का कहना है कि अगर उसे 50 लाख की फिरौती नहीं दी गई, तो महेश की बेटी आलिया और पत्नी सोनी राज़दान को वह जान से मार देगा.

महेश भट्ट ने इस मामले में बुधवार को पुलिस को सूचना दी थी. पुलिस ने भट्ट परिवार के बयान दर्ज कराते हुए शिकायत दर्ज की. तुरंत एक्शन लेते हुए पुलिस इस शख़्स को पकड़ने में भी कामयाब रही है. महेश ने यूपी पुलिस और मुंबई पुलिस का ट्विटर पर आभार जताया है.

धमकी देने वाला शख़्स अपने आपको किसी गैंग का सरगना बता रहा था. यह व्यक्ति भट्ट से 50 लाख की फिरौती की मांग रहा था. पहले तो भट्ट को लगा कि कोई उनके साथ मज़ाक कर रहा है, लेकिन जब भट्ट को Whatsapp पर भी धमकी भरा संदेश मिला, तो उन्हें समझ आ गया कि मामला गंभीर है.

इस शख़्स ने महेश को Whatsapp पर मेसेज किया था, कि वे धमकी को हल्के में न ले. अगर तुम पैसे नहीं दोगे, तो मैं तुम्हारी बेटी आलिया और पत्नी सोनी पर कई राउंड गोलियां चलाऊंगा’. 

एक न्यूज़ चैनल के मुताबिक, धमकी देने वाले व्यक्ति को यूपी पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है. यूपी और मुंबई पुलिस ने जुगलबंदी करते हुए आरोपी के फोन को ट्रेस किया और उसे धर दबोचने में कामयाब रहे. 26 फरवरी को इस शख़्स ने भट्ट को पहला कॉल किया था. इससे पहले भी नवंबर 2014 में, भट्ट को फ़ोन पर जान से मारने की धमकी मिली थी.