'देव डी', 'साहब, बीवी और गैंग्सटर', 'गुलाल', 'बुद्धा इन अ ट्रैफ़िक जैम' जैसी फ़िल्मों में बेहतरीन अभिनय दे चुकी अभिनेत्री माही गिल ने नवभारत टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में अपनी ज़िन्दगी के कुछ पहलुओं पर बात की.


माही अपनी आने वाली फ़िल्म 'फ़ैमिली ऑफ़ ठाकुरगंज' के प्रमोशन में जुटी हैं.

View this post on Instagram

#island #breeze #beautiful morning

A post shared by Mahie Gill (@mahieg) on

माही गिल ने बताया कि वो 3 साल से अपने बॉयफ़्रेंड के साथ लिव-इन में रह रही हैं और 3 साल पहले उन्होंने अपनी बेटी 'वेरोनिका' को जन्म दिया.

शादी को लेकर सवाल किए जाने पर माही ने ये कहा

मुझे कभी भी किसी मीडिया वाले ने सवाल ही नहीं किया. न किसी ने पूछा, न मैंने बताया. आज पहली बार आपने बात की तो मैंने बता दिया. मुझे बहुत गर्व है कि मैं एक बेटी की मां हूं. हां, मैंने अब तक शादी नहीं की है, जब लगेगा कि शादी करना है कर लूंगी. इस साल अगस्त में मेरी बेटी 3 साल की हो जाएगी.

- माही

परिवार और शादी के बारे में माही ने नवभारत टाइम्स से बातचीत में ये राय रखी

क्या करना है शादी करके? क्या ज़रूरत है शादी की? ऐसे खुश हैं न? मुझे लगता है बिना शादी के रहा जा सकता है. यह सब अपनी-अपनी सोच और समय पर निर्भर है. बिना शादी के फ़ैमिली भी बनाई जा सकती है और बच्चे भी किए जा सकते हैं. यह सबकी पर्सनल सोच हो सकती है...

- माही

अपने लाइफ़ पार्टनर में माही क्या-क्या देखती हैं, इस सवाल पर माही ने ये कहा

जो मेरा ख़्याल रखे, प्यार करे, बुद्धिमान हो. मुझे मेरी आज़ादी बहुत महत्त्वपूर्ण लगती है, फ़्रीडम का ध्यान रखे, अगर फ़्रीडम नहीं मिलेगी तो मैं कुछ नहीं कर पाऊंगी. मैं सिंगल नहीं हूं. प्यार मेरे लिए बहुत महत्त्वपूर्ण है...

- माही

माही ने ये भी बताया कि उनकी आंटी वेरोनिका का ख़्याल रखती है और वो मुंबई में रहती है. माही अपने लिव-इन पार्टनर के साथ गोवा में रहती हैं.