'परदेस' से हम सभी के ज़हन में बैठ जाने वाली महिमा चौधरी. I Love My India गाना याद करो तो वो और अमरीश पुरी ही याद आते हैं.

महिमा का सफ़र भी आसान नहीं था.

Source: Desi Martini

एक रिपोर्ट के मुताबिक़, महिमा ने एक बहुत बड़ा ख़ुलासा किया है. एक इंटरव्यू के दौरान महिमा ने बताया कि निर्माता-निर्देशक सुभाष घई ने महिमा को करियर के शुरुआत में काफ़ी परेशान किया.

Source: DNA

महिमा का कहना है कि सुभाष ने अन्य सभी निर्माताओं से कह दिया था कि कोई भी उनके साथ फ़िल्म साइन न करें. महिमा ने ये भी बताया कि सिर्फ़ सलमान ख़ान, संजय दत्त और फ़िल्म निर्माता डेविड धवन और राजकुमार संतोषी ने ही उनका साथ दिया.

Source: Forever News
मुझे सुभाष घई ने काफ़ी परेशान किया. उन्होंने मुझे कोर्ट में घसीटा और वो चाहते थे कि मैं अपना पहला शो कैंसल कर दूं. वो काफ़ी परेशानी भरा वक़्त था. अगर आप Trade Guide मैगज़ीन का 1998 या 1999 का कोई इश्यू उठाएंगे तो उसमें आपको एक ऐड मिलेगा जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर किसी को भी मेरे साथ काम करना है तो उसे सुभाष घई से संपर्क करना होगा. लेकिन मेरा सुभाष के साथ ऐसा कोई कॉन्ट्रैक्ट नहीं था. 

                    - महिमा चौधरी

महिमा ने सलमान, संजय, धवन और राजकुमार संतोषी के बारे में बताते हुए कहा कि सिर्फ़ इन चारों ने उनकी हिम्मत बढ़ाई.

इसी इंटरव्यू में महिमा ने ये भी बताया कि वे राम गोपाल वर्मा की 'सत्या' करने वाली थीं पर शूट से 2 दिन पहले उन्हें हटा दिया गया. महिमा को ये बात प्रेस से पता चली, वर्मा ने महिमा को ख़ुद इन्फ़ॉर्म भी नहीं किया.

महिमा ने ये भी कहा कि अगर वो इंडस्ट्री से होतीं तो उन्हें परेशान नहीं किया जाता.