प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुए 'तांडव' शो को लेकर देशभर में बवाल मचा हुआ है. सीरीज़ पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप है. इसे देखते हुए पहले फ़िल्म निर्माता, अली अब्बास ज़फ़र ने तांडव के पूरे कास्ट और क्रू की तरफ़ से माफ़ी मांगी थी, और अब मेकर्स ने जल्द ही में सीरीज़ में बदलाव करने की बात कही है. डायरेक्टर अली अब्बास जफ़र ने ट्वीट कर इसके बारे में जानकारी दी है. 

Source: idownloadhub

उन्होंने कहा, ‘हमारे मन में देश के लोगों की भावनाओं के बहुत सम्मान है. हमारा इरादा किसी व्यक्ति, जाति, समुदाय, नस्ल, धर्म, धार्मिक समुदाय, राजनीतिक दल, जीवित या मृत व्यक्ति की भावनाओं को चोट पहुंचाना नहीं था.’

उन्होंने आगे कहा, ‘तांडव के कास्ट और क्रू ने सीरीज़ के कंटेंट में बदलाव करने का फ़ैसला लिया है. इस मामले में हम सूचना और प्रसारण मंत्रालय से मिले सपोर्ट के लिए उनका शुक्रिया अदा करना चाहते हैं. अग़र सीरीज़ ने अनजाने में किसी की भावना को आहत किया है तो हम उसके लिए एक फिर माफ़ी मांगते हैं.'

गौरतलब है कि, सीरीज़ पर हिन्दू देवी-देवताओं के अपमान करने का आरोप लगा है. इस वजह से तांडव से जुड़े कास्ट और क्रू पर देश के अलग-अलग शहरों में FIR दर्ज की गई है. वेब सीरीज़ के ख़िलाफ़ उत्तर प्रदेश के लखनऊ हज़रतगंज पुलिस स्टेशन में भी प्राथमिकी दर्ज की गई है. जिसके बाद मामले की जांच के लिए लखनऊ पुलिस 18 जनवरी को मुंबई के लिए रवाना हो गई.

Source: aajtak

बता दें, Amazon Prime Video पर 15 जनवरी को तांडव वेब सीरीज़ का प्रीमियर हुआ था. इसमें सैफ़ अली ख़ान, गौहर ख़ान, कृतिका कामरा, डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर, मोहम्मद जीशान अय्यूब ने लीड रोल निभाया है.